Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : महिला के वेश में चोरी करता था ऑटो चालक, चढ़ा पुलिस के हत्थे, जाने क्या थी चोरी की वजह...

Rohit Banchhor
6 Sep 2022 11:49 AM GMT
MP Crime
x

जबलपुर। MP Crime जिले के मदन महल थाना पुलिस के टीम ने महिला के वेश में चोरी करने वाला ऑटो चालक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए जेवर बरामद कर लिया है। Read More : MP Crime : चाय के लिए दुकानदार ने चाकू मारकर …

MP Crime

जबलपुर। MP Crime जिले के मदन महल थाना पुलिस के टीम ने महिला के वेश में चोरी करने वाला ऑटो चालक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए जेवर बरामद कर लिया है।

Read More : MP Crime : चाय के लिए दुकानदार ने चाकू मारकर की हत्या, गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए मदनमहल थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि सुदामा नगर निवासी मुकेश उपाध्याय 20 अगस्त की शाम अपने घर में ताला लगाकर परिवार सहित ससुराल पनागर गए थे। जब 22 अगस्त को लौटकर घर वापस आए तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ था, अंदर जाकर देखा तो आलमारियां खुली थीं, सामान बिखरा हुआ था।

aad

लॉकर में रखी तीन जोड़े कान के बाले, तीन मंगलसूत्र, चांदी के सिक्के, चूड़ियां, नगदी की चोरी कर ली गई थी। जिसमें पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने वहां लगे आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। तो एक कैमरे में देखा गया कि आरोपी महिलाओं के कपड़े पहने हुए था। पहले उसे किन्नर या महिला होने का संदेह किया गया।

Read More : MP Crime : हथियारों का मिला जखीरा, 11 पिस्टल, 8 देसी कट्टा समेत 8 जिंदा कारतूस जब्त, किन्नर समेत चार गिरफ्तार…

बारीकी से देखने पर सीसीटीवी फुटेज में एक काले कलर के कपड़े में आता हुआ एवं घर में घुसते हुए व्यक्ति दिखा, सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुये आरोपी की पहचान आटो चालक खेमसिंह मरावी के रूप में की गई। जिससे पुलिस ने आरोपी खेमसिंह मरावी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने बताया कि जिस घर मेें उसने चोरी की, उसके मालिक ने उसके साथ मारपीट की थी, इस वजह से वहां चोरी के वारदात को अंजाम दिया है।

Next Story