Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video : रील बनाना पड़ा महंगा, तेज रफ्तार ट्रेन ने मारी टक्कर, कैमरे में कैद हुआ मंजर

naveen sahu
5 Sep 2022 12:45 PM GMT
Video : रील बनाना पड़ा महंगा, तेज रफ्तार ट्रेन ने मारी टक्कर, कैमरे में कैद हुआ मंजर
x

हैदराबाद। Video तेलंगाना के हनमकोंडा जिले से एक खौफनाक मंजर सामने आया है। जिसके एक युवक को रील बनाना महंगा पद गया हैं। वाडेपल्ली टैंक स्थित काजीपेट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक लड़का वीडियो शूट कर रहा था। तभी ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गया जिसके बाद शख्स गंभीर रूप …

हैदराबाद। Video तेलंगाना के हनमकोंडा जिले से एक खौफनाक मंजर सामने आया है। जिसके एक युवक को रील बनाना महंगा पद गया हैं। वाडेपल्ली टैंक स्थित काजीपेट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक लड़का वीडियो शूट कर रहा था। तभी ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गया जिसके बाद शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के तुरंत बाद उन्हें एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उनका उपचार जारी हैं।

Read More : Addiction of Porn Video : पति के पोर्न के लत से पत्नी हुई परेशान, पहुंची कोर्ट, बोली – रोज वीडियों देखता और वैसे ही….

जानकारी अनुसार घायल युवक का नाम अक्षय राज हैं उम्र 17 साल हैं जो इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष का छात्र है। घटना के बाद उसे एम्बुलेंस में रेलवे पुलिस द्वारा सरकारी एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उनके रिश्तेदारों द्वारा एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि उसके पैर में भी फ्रैक्चर है और चेहरे पर भी चोटें आई हैं।

a

वीडियो में अक्षय रेलवे ट्रैक के करीब से पैदल चलते हुए नजर आ रहा है। तभी पीछे से आती तेज रफ्तार ट्रैन ने टक्कर मारी। अक्षय तुरंत ही बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। सामने वीडियो शूट करने वाले साथी ने उसे कई बार पुकारा लेकिन वह पूरी तरह से बेसुध हो चुका था। वह इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बना रहा था, तभी घटना का शिकार हो गया।

Next Story