Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : पति ने पत्नी को बेसबॉल के बैट से बेरहमी से पीटा, इससे भी मन ना भरा तो कर दी गला दबाकर हत्या, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
5 Sep 2022 11:23 AM GMT
UP Crime
x

गाजियाबाद। UP Crime जिले के मसूरी थाना क्षेत्र ग्राम मिसलगढ़ी में सोमवार तड़के ढाबा संचालक ने पहले अपनी पत्नी को बेसबॉल के बैट से बेरहमी से पीटा और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। वहीं मृतिका के मायके पक्ष वाले दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा …

UP Crime

गाजियाबाद। UP Crime जिले के मसूरी थाना क्षेत्र ग्राम मिसलगढ़ी में सोमवार तड़के ढाबा संचालक ने पहले अपनी पत्नी को बेसबॉल के बैट से बेरहमी से पीटा और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। वहीं मृतिका के मायके पक्ष वाले दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहे है।

Read More : UP Crime : यात्री अपने गुप्तांग में छिपाकर कर रहा था सोना की तस्करी, एयरपोर्ट में पकड़ाया…

बता दें कि खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले यतिन ने पुलिस को जानकारी दी कि चार भाई-बहनों में से सबसे बड़ी बहन टीना 24 वर्ष की शादी 1 दिसंबर 2021 में मिसलगढ़ी के रहने वाले गौरव से हुई थी। गौरव का डासना स्थित आईएमएस कॉलेज के सामने ढाबा है। गौरव शादी के बाद से ही उनकी बहन को दहेज के लिए परेशान करता था।

मांग पूरी न होने पर उसका शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान करता था। बताया जाता है कि सोमवार तड़के करीब 3.30 बजे टीना की हत्या कर दी गई। गौरव ने पहले उसे बेसबॉल के बैट से बेरहमी से पीटा और सिर फाड़ दिया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम देने में गौरव के परिजन के शामिल होने का आरोप भी लगाया है।

Read More : UP Crime : तीन शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, 6 नग दोपहिया वाहन बरामद…

वहीं हत्या के बाद गौरव फरार है। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। ससुराल पक्ष के कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

Next Story