Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Tik Tok star death : टिकटॉक स्टार तान्या को स्काईडाइविंग करना पड़ा महंगा, गंवाई जान, सदमे में फैंस...

Sharda Kachhi
5 Sep 2022 6:14 AM GMT
Tik Tok star death
x

कनाडा : 21 साल की उम्र में तान्या ने पूरी दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस खबर को सुनने के बाद हर कोई गहरे सदमे में है. बता दें कि टिकटॉक स्टार तान्या मौत स्काई डाइविंग के दौरान हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो सोलो स्काईडाइविंग के दौरान अचानक तान्या का पैराशूट नहीं खुला, …

Tik Tok star death

कनाडा : 21 साल की उम्र में तान्या ने पूरी दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस खबर को सुनने के बाद हर कोई गहरे सदमे में है. बता दें कि टिकटॉक स्टार तान्या मौत स्काई डाइविंग के दौरान हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो सोलो स्काईडाइविंग के दौरान अचानक तान्या का पैराशूट नहीं खुला, जिसके कारण ऊंचाई से गिरकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

READ MORE :मैच तो #TeamIndia ही जीतेगी, लेकिन दिल इन्होंने जीत लिया, IAS अधिकारी के पोस्ट ने खींचा सब का ध्यान, लोग कर रहे जमकर तारीफ…

दरअसल, तान्या को स्काइडाइविंग का बहुत शौक था। 27 अगस्त को वह सोलो स्काइडाइविंग के लिए गई थीं लेकिन इस उनके लिए खतरनाक साबित हुआ। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला और वह सीधे जमीन पर जा टकराईं।

हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तान्या परदाजी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी।

aad

वह मिस कनाडा के सेमीफाइनल तक भी पहुंच चुकी थीं। टिक टॉक पर उनके लगभग एक लाख फॉलोअर्स थे। तान्या परदाजी कनाडा की एक टिकटॉकर और ब्यूटी क्वीन थीं। उनके टिक टॉक प्रोफाइल में मौजूदा समय में 2 मिलियन से अधिक लाइक्स के साथ 95.4K फॉलोअर्स हैं।

वह टोरंटो विश्वविद्यालय में दर्शनशास्त्र की छात्रा थीं और यूनिवर्सिटी की चीयरलीडिंग टीम का भी हिस्सा थीं। उनके असामयिक निधन के बाद यूनिवर्सिटी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Next Story