Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Sex Racket : पुलिस ने किया Online Sex Racket का भंडाफोड़, ऐसे हुआ खुलासा, गिरफ्त में आई इतनी युवतियां...

Sharda Kachhi
5 Sep 2022 9:20 AM GMT
Sex Racket
x

नई दिल्ली : पुलिस ने नोएडा के पॉश इलाके के सेक्टर 35 के गेस्ट हाउस में ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट धंधा का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद छापेमारी की। एक आरोपी को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए आरोपी का एक अन्य …

Sex Racket

नई दिल्ली : पुलिस ने नोएडा के पॉश इलाके के सेक्टर 35 के गेस्ट हाउस में ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट धंधा का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद छापेमारी की। एक आरोपी को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए आरोपी का एक अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश नोएडा पुलिस की ओर से की जा रही है। नोएडा पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो युवतियों को भी रेस्क्यू कर छुड़ाया है।

READ MORE :Addiction of Porn Video : पति के पोर्न के लत से पत्नी हुई परेशान, पहुंची कोर्ट, बोली – रोज वीडियों देखता और वैसे ही….

बता दें कि आरोपी ग्राहकों को ऑन डिमांड लड़की मुहैया कराते थे। जहां भी ग्राहक लड़कियों को बुलाते वहां पर उन्हें पहुंचाया जाता था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल फोन और नगदी बरामद किया है।

aad

मिली जानकारी के अनुसार पकड़ा गया आरोपी पश्चिमी दिल्ली निवासी शरद कपूर है। उसे ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से सेक्टर 35 के एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने के आरोप में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गिरफ्तार किया है।

Next Story