Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Oh My God : पीरियड्स थे रेगुलर, न ही प्रेग्‍नेंसी के थे कोई लक्षण, अचानक पार्टी के बीच होने लगा दर्द, बाथरूम गई तो हो गया बच्चा...

Sharda Kachhi
5 Sep 2022 8:46 AM GMT
Oh My God
x

नई दिल्ली : आज कल युवाओं पार्टियों में जाना, वहा मस्ती करना, नाच-गाना करना आम हो गया है, युवा आए दिन कोई न कोई पार्टी में शामिल होना या खुद सबके लिए पार्टी का आयोजन करते हैं. इन पार्टियों में लड़कों के साथ लड़की भी शामिल होती हैं. ऐसे ही एक क्‍लब में बर्थडे पार्टी …

Oh My God

नई दिल्ली : आज कल युवाओं पार्टियों में जाना, वहा मस्ती करना, नाच-गाना करना आम हो गया है, युवा आए दिन कोई न कोई पार्टी में शामिल होना या खुद सबके लिए पार्टी का आयोजन करते हैं. इन पार्टियों में लड़कों के साथ लड़की भी शामिल होती हैं. ऐसे ही एक क्‍लब में बर्थडे पार्टी इंजॉय कर रही 20 साल की लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ है की काफी हैरान करने वाला था.

READ MORE :मिया खलिफा ने बताई पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने की वजह, इंडस्ट्री छोड़ने के बाद ऐसी है मिया की जिंदगी

बर्थडे पार्टी इंजॉय कर रही 20 साल की लड़की को अचानक लेबर पेन हुआ. लड़की को बिल्‍कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह प्रेग्‍नेंट है. अगले दिन जब वह डॉक्‍टर के पास पहुंचीं तो उन्हें प्रेग्‍नेंट होने की बात पता चली. हैरान करने वाली बात यह रही कि लड़की को प्रेग्‍नेंसी से संबंधित कोई भी लक्षण नहीं था. लड़की ने टिकटॉक वीडियो में पूरी कहानी बताई है.

aad

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम विवियन वाइज रुइजवेलास्‍को है. वह पेशे से सेल्‍स असिस्‍टेंट हैं और मेक्सिको में रहती हैं. विवियन को प्रेग्‍नेंसी से संबंधित कोई भी लक्षण नहीं था. बेबी बंप भी शो नहीं हो रहा था, उनको पीरियड्स भी आ रहे थे. वह लगातार एक्‍सरसाइज कर रही थीं. विवियन को अंदाजा नहीं था कि वह प्रेग्‍नेंट हैं.

अक्‍टूबर 2021 में उन्‍हें दोस्‍त की बर्थडे पार्टी में लेबर पेन हुआ था. विवियन के मुताबिक- शुरुआत में उनके हिप और पेट के पास दर्द हुआ. दर्द बढ़ता देख वह घर जल्‍दी चली गईं. अगले दिन सुबह में भी उनको दर्द होता रहा. फिर उन्‍होंने इस बात की जानकारी बॉयफ्रेंड टोनाटियू गोंजालेज (Tonatiuh González) को दी. दोनों ही स्‍त्रीरोग विशेषज्ञ के पास गए.

READ MORE :Addiction of Porn Video : पति के पोर्न के लत से पत्नी हुई परेशान, पहुंची कोर्ट, बोली – रोज वीडियों देखता और वैसे ही….

यहां डॉक्‍टर ने उनके प्रेग्‍नेंट होने की पुष्टि की. फिर डॉक्‍टर ने विवियन की सी-सेक्‍शन सर्जरी की, इसके बाद कपल के बेटे का जन्‍म हुआ. विवियन ने अपनी यह कहानी टिकटॉक वीडियो में बताई, इस वीडियो को 1.7 करोड़ व्‍यूज मिल चुके हैं. वहीं 13 लाख से ज्‍यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Next Story