Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Fire In Hotel : होटल लेवाना मे लगी भीषण आग, तोड़ा गया इमरजेंसी गेट, खिड़कियों से निकाले गए लोग, 2 लोगों की मौत, कई झुलसे...

Sharda Kachhi
5 Sep 2022 5:17 AM GMT
Fire In Hotel
x

लखनऊ :  लखनऊ के एक होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया है. शहर के बीचों-बीच यानी हजरतगंज स्थित होटल लेवाना में सोमवार सुबह आग लग गई. जब आग लगी, तब होटल के अंदर कई गेस्ट मौजूद थे. उन्हें बाहर निकाला जा रहा है. मौके पर दमकल और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए …

Fire In Hotel

लखनऊ : लखनऊ के एक होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया है. शहर के बीचों-बीच यानी हजरतगंज स्थित होटल लेवाना में सोमवार सुबह आग लग गई. जब आग लगी, तब होटल के अंदर कई गेस्ट मौजूद थे. उन्हें बाहर निकाला जा रहा है. मौके पर दमकल और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. पुलिस की मदद से लोगों को होटल से बाहर निकाला जा रहा है.

आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन होटल के अंदर धुएं का गुबार है. कमरों में फंसे लोगों को निकालने के लिए दमकल विभाग की टीम मशक्कत कर रही है. यहां तक की खिड़की तोड़े जा रहे हैं. कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है, लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. मौके पर दमकल विभाग की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौजूद हैं.

इसके अलावा लखनऊ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि आग आज सुबह करीब 6 बजे लगी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कमरों में धुएं का गुबार हो गया. लोगों के दम घुटने लगे. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम को सबसे बड़ी दिक्कत कमरों से लोगों को बाहर निकालने में आ रही है.

आग की वजह से होटल के सभी कमरे में धुआं भरा हुआ है. इस वजह से दमकल विभाग की टीम होटल की खिड़कियों को तोड़कर लोगों को बाहर निकाल रही है. सुबह 9 बजे तक करीब दो घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चल चुका है. मौके पर मौजूद अधिकारियों का कहना है कि हमने अभी तक कई लोगों को बाहर निकाल लिया है और जो लोग फंसे हैं, उनको बाहर निकालने की कोशिश जारी है.

aad

गनीमत की बात है कि अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है. हालांकि, दम घुटने के बाद कुछ लोगों की तबीयत जरूर बिगड़ी है, जिन्हें पास के अस्पताल में पहुंचाया गया है. फिलहाल दमकल विभाग की टीम लोगों को बाहर निकालने की कोशिश में जुटी हुई है.

Next Story