Big News : आज से खुलेंगे सभी सरकारी दफ्तर, काम पर लौटेंगे सभी हड़ताली कर्मचारी…

CG Breaking

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज से सभी सरकारी दफ्तर खुलेंगे। दरअसल छग सरकार ने महंगाई भत्ता बढ़ाने को लेकर हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों की मांगे मान ली है.

इसके बाद कर्मचारी संघ के प्रमुख ने हड़ताल वापस लेने का एलान कर दिया है. बताया जा रहा है कि आने वाली दिवाली या राज्योत्सव तक महंगाई भत्ता बढ़ाया जाएगा. इसके अलावा HRA के लिए भी एक कमेटी गठित की जायेगी. जिसके प्रस्ताव के आधार पर HRA बढ़ाने का भी फैसला होगा.

 

READ MORE :Horoscope Today 5 Sept 2022 : मेष और कन्या राशि वालों को परीक्षा परिणाम में मिलेगी सफलता, शिक्षकों का जरूर करें सम्मान, देखें सभी राशियों का हाल…

 

 

बता दें कि गुरुवार को फेडरेशन की एक बैठक हुई थी जिसमें कोई फैसला नहीं हो पाया था. वहीं आज शुक्रवार को कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के बंगले में फेडरेशन के प्रतिनिधियों के बीच बैठक हुई. इसके बाद कर्मचारियों ने साझा प्रेस कांफ्रेंस कर हड़ताल वापिस लेने का एलान कर दिया है. अपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के लाखों कर्मचारी 22 अगस्त से दफ्तरों का काम छोड़कर हड़ताल में बैठ गए थे.

 

aad

 

इससे सरकारी काम काज बुरी तरह से प्रभावित हो रहा था. इसके बाद सरकार ने कर्मचारियों को हड़ताल वापस लेने के लिए अपील किया और काम पर लौटने के लिए कहा पर कर्मचारी अपनी मांगों पर अड़े रहे है. अब हड़ताल के 12 वें दिन सरकार की तरफ से कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया.

 

 

Related Articles

Back to top button