Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Nikki Tamboli Hot Look : निक्की तम्बोली ने साड़ी पहन ढाया कहर, लुक देख फैंस के उड़े होश, बोले- ये तो उर्फी से भी...

Sharda Kachhi
4 Sep 2022 12:33 PM GMT
Nikki Tamboli Hot Look
x

मुंबई : साऊथ इंडस्ट्री के बाद टीवी की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से निकलने के बाद निक्की हर समय किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी हैं. निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी …

Nikki Tamboli Hot Look

मुंबई : साऊथ इंडस्ट्री के बाद टीवी की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से निकलने के बाद निक्की हर समय किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी हैं. निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं.

साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो किसी भी लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. यही वजह है की स्टाइलिश दिखने के लिए छोटे और बड़े पर्दे की दीवा वेस्टर्न से ज्यादा साड़ी पहनना पसंद करती हैं. खासतौर से स्पेशली डिजाइन साड़ी पहनकर तो ये हसीनाएं काफी इतराती हैं. लेकिन Nikki Tamboli की साड़ी वाली फोटो को देखने के बाद लोगों को ये समझ ही नहीं आ रहा है कि ये किस तरह की साड़ी है. Nikki Tamboli ने इस आउटफिट के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

aad

निक्की को भारी पड़ा स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट

निक्की तंबोली ने लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें वो नियॉन कलर के आउटफिट में दिख रही हैं. बेहद यूनिक डिजाइन से पहनी गई ये ड्रेस साड़ी की तरह है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि इसे गलती से भी साड़ी मत कह देना. ऐसा क्यों आप इस वीडियो में ही देख लीजिए.

Next Story