Congress Party Protest : दिल्ली में बढ़ती महंगाई, बेरोज़गारी और GST के मुद्दे पर कांग्रेस का हल्लाबोल, CM भूपेश, पीसीसी चीफ समेत कई भारी संख्या में कांग्रेसियों हुए शामिल

 

नई दिल्ली : Congress Party Protest कांग्रेस पार्टी सात सितंबर से देशभर में भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। जिससे पहले आज दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस के कई नेता और सैंकड़ों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्त्ता शामिल हुए। कांग्रेस ने आज डिल्ली के राम लीला मैडम में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ रैली कर रही है। यह रैली देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के मुद्दे पर हो रही है रही।

इस रैली को कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत दूसरे कई नेता संबोधित करेंगे। रैली में देश के अलग अलग हिस्सों से कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं  कांग्रेस की इस रैली को देखते हुए रामलीला मैदान के आसपास सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं। अतिरिक्त पुलिसबल की तैनाती की गई है, ताकि हालात सामान्य रहे। दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यातायात परामर्श जारी किया है, जिसमें सड़क बंद होने के बारे में यात्रियों को सूचना दी गई है।

पुलिस के अनुसार रैली स्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। दिल्ली यातायात पुलिस ने शनिवार को ट्वीट किया था, ‘‘रामलीला मैदान में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा रैली के आह्वान के कारण, कार्यक्रम स्थल के आसपास के कुछ हिस्सों में सड़क बंद रहेगी।”

भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ हुए शामिल – Congress Party Protest

दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे प्रदर्शन रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी शामिल हुए।

इसके अलावा प्रदेश के अन्य मंत्री, विधायक, निगम,मण्डल, महापौर, जिला पंचायत, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक समेत अन्य कांग्रेस के पदाधिकारी, ज़िला और शहर के अध्यक्ष बड़ी संख्या में प्रदर्शन में शामिल हुए। इसके अलावा एनएसयूआई के नेता और कार्यकर्ता भी मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button