Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News : Kartik Aryan ने अपने लिटिल फैंस को दिया तोफा, कॉमिक बुक अवार में नजर आएंगे रूह बाबा 

viplav
4 Sep 2022 12:46 PM GMT
Bollywood News : Kartik Aryan ने अपने लिटिल फैंस को दिया तोफा, कॉमिक बुक अवार में नजर आएंगे रूह बाबा 
x

मनोरंजन डेस्क : Bollywood News भारत के यूथ में चर्चित और बच्चों के फेवरेट बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने लिटिल फैंस के लिए तोफा लाए है। अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में रूह बाबा के रोल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को दर्शकों ने खूब पसंद …

मनोरंजन डेस्क : Bollywood News भारत के यूथ में चर्चित और बच्चों के फेवरेट बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने लिटिल फैंस के लिए तोफा लाए है। अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में रूह बाबा के रोल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब एक्टर का यह किरदार जल्द ही कॉमिक बुक में नजर आएगा। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कॉमिक बुक की एक तस्वीर के साथ अपने फैंस को यह दिलचस्प खबर दी है।

उन्होंने फोटो के साथ लिखा, ‘रूह बाबा और उनकी कहानियां अब आ गई है कॉमिक्स की भूल भुलैया में। यह मेरे सभी लिटिल फैंस के लिए है. रूह बाबा की भूल भुलैया।" एक्टर ने जैसे ही खबर साझा की, उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की।

aad

फैंस की ख़ुशी - Bollywood News

कार्तिक के एक फैन ने लिखा, ‘आप सचमुच सुपरस्टार हैं. इसके लिए धन्यवाद! एक अन्य फैन ने लिखा, ‘यह बहुत ही अद्भुत है… यह पहले से ही पसंद आने लगा है।’ कार्तिक ने यह पोस्ट करीब 19 घंटे पहले साझा की है, जिस पर साढ़े तीन लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं।

न्यू प्रोजेक्ट - Bollywood News

काम की बात करें, तो कार्तिक अगली बार ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे, जिसे डेविड धवन के बेटे रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था।

viplav

viplav

    Next Story