Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

TRP लिस्ट में इस सीरियल की बादशाहत बरकरार, वहीँ इसकी रेटिंग में आई बड़ी गिरावट, इस हफ्ते ये हैं टॉप- 5

vishal kumar
3 Sep 2022 9:30 AM GMT
TRP लिस्ट में इस सीरियल की बादशाहत बरकरार, वहीँ इसकी रेटिंग में आई बड़ी गिरावट, इस हफ्ते ये हैं टॉप- 5
x

मुंबई। टीवी जगत के कई ऐसे शो या सीरियल हैं जिन्हें दर्शक खूब प्यार लुटाते हैं तो वहीँ कई ऐसे सीरियल हैं जिसे कम पसंद किया जाता है. टीआरपी में कौन सा सीरियल इस वक्त टॉप पर है और कौन सा टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बचा पाया, ये पता करने के …

मुंबई। टीवी जगत के कई ऐसे शो या सीरियल हैं जिन्हें दर्शक खूब प्यार लुटाते हैं तो वहीँ कई ऐसे सीरियल हैं जिसे कम पसंद किया जाता है. टीआरपी में कौन सा सीरियल इस वक्त टॉप पर है और कौन सा टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बचा पाया, ये पता करने के लिए टीवी सीरियल के 38वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क इंडिया ने टीआरपी की यह लिस्ट जारी की है। इस हफ्ते फिर से रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमां को पहला स्थान मिला है। हालांकि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रेटिंग में एक बार फिर से बड़ी गिरावट देखने को मिली है। आइए जानते हैं इस हफ्ते टॉप 5 में कौन से शोज शामिल हैं।

READ MORE: Encounter Breaking : आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, मोर्चे पर मुस्तैद हैं जवान

अनुपमां

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमां एक बार फिर इस लिस्ट में टॉप पर है। इस बार शो को रिकॉर्ड तोड़ नंबर मिले हैं। अनुपमा के जीवन में गौरव खन्ना उर्फ अनुज कपाड़िया की एंट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इसलिए इस हफ्ते शो को 4.2 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं, जो एक रिकॉर्ड तोड़ संख्या है।

गुम है किसी के प्यार में

टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते फिर दूसरे स्थान पर नील भट्ट और आएशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' रहा। यह शो शुरू होने के बाद से ही लगातार इसी नंबर पर बना हुआ है। सई और विराट की बढ़ती गलतफहमी ने सबका ध्यान खींचा है। वहीं, शो में सम्राट की एंट्री ने इस दिलचस्प मोड़ दिया है, जिसकी वजह से शो को इस हफ्ते 3.4 मिलियन इंप्रेशंस मिले हैं।

उड़ारियां

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो उड़ारियां को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। पिछले दो हफ्तों से यह शो टॉप 5 में अपनी जगह बना रहा है, जिससे पता चलता है कि इसकी टीआरपी में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। 38वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में उड़ारियां तीसरे स्थान पर रहा। इस हफ्ते शो को 2.9 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं।

इमली

सुंबुल तौकीर खान और गशमीर महाजनी के शो इमली की रेटिंग में पिछले हफ्ते से गिरावट दर्ज की गई है। प्रशंसकों को शो में कोर्ट रूम ड्रामा कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। इस हफ्ते 2.6 मिलियन इंप्रेशंस के साथ यह शो चौथे पायदान पर रहा।

ये हैं चाहतें

इस हफ्ते सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो ये हैं चाहतें की रेटिंग में भी गिरावट आई है। पिछले हफ्ते जहां यह टॉप 3 में था, वहीं इस हफ्ते शो को 25 लाख इम्प्रेशंस मिले हैं, जिसने इसे टीआरपी लिस्ट में पांचवां स्थान दिलाया है।

Next Story