Begin typing your search above and press return to search.
Article

पिता सलीम ने किया साफ़ ! इस लड़की से हो रही सलमान की शादी, पढ़े पूरी खबर...

Sharda Kachhi
3 Sep 2022 6:11 AM GMT
पिता सलीम ने किया साफ़ ! इस लड़की से हो रही सलमान की शादी, पढ़े पूरी खबर...
x

ENTERTAINMENT DESK:  सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड की दुनिया में भाईजान के नाम से जाना जाता है। वहीं आज सलमान खान (Salman Khan) का नाम दुनिया में जितना बड़ा है उतना बॉलीवुड में बहुत कम लोगों का है। सलमान खान (Salman Khan) के परिवार या बोल सकते है उनके निजी …

ENTERTAINMENT DESK: सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड की दुनिया में भाईजान के नाम से जाना जाता है। वहीं आज सलमान खान (Salman Khan) का नाम दुनिया में जितना बड़ा है उतना बॉलीवुड में बहुत कम लोगों का है। सलमान खान (Salman Khan) के परिवार या बोल सकते है उनके निजी जीवन के बारे में बताए तो उनके जीवन मे अभी तक बहुत सारी लड़कियां आई है और गई है।

READ MORE:BIG BREAKING : शिक्षा विभाग ने लिया बड़ा फैसला, स्कूलों का बदला समय, भीषण गर्मी के मद्देनजर अब इस समय से लगेगा स्कूल

लेकिन अभी भी 56 साल की उम्र में सलमान खान कुँवारे ही है। आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई जिसके चलते सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है।

सलमान खान को लेकर खबर आई है कि वह अगले कुछ ही दिनों में शादी के लड्डू खाने वाले है या बोल सकते है कि शादी करने वाले है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। बताया जा रहा है कि सलमान खान जिस लड़कीं से शादी करने वाले है उस रिश्ते पर उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने भी मोहर लगा दी है।

इस विदेशी लड़कीं से करेंगे शादी

सलमान खान बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से आते है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। सलमान खान के पास आज के समय मे पैसा बहुत है लेकिन आपको बता दे कि सलमान खान ने अभी तक शादी नही की है। हालहिं में सलमान खान की प्रेमिका मानी-जाने वाली कैटरीना कैफ ने भी शादी करके शादी का लड्डू खा लिया है।

कैटरीना (Katrina) की शादी के बाद सलमान खान भी अब शादी का लड्डू खाने वाले है या बोल सकते है कि शादी कर सकते है। सलमान खान पिछले कुछ समय से हॉलीवुड की अभिनेत्री समांथा लॉकवुड (Hollywood actress Samantha Lockwood) के साथ काफी समय बिताने लगे है जिसके चलते बोला जा रहा है कि सलमान खान और सामंथा से शादी कर सकते है और आपको बता दे कि इस रिश्ते पर तो सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी मोहर लगा दी है।

सलीम खान ने कही ये बात

सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर हर जगह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसकी वजह है एक विदेशी लड़कीं या बोल सकते है हॉलीवुड की अभिनेत्री समांथा लॉकवुड जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। बताया जा रहा है कि सलमान खान इस विदेशी लड़कीं से शादी करके शादी का लड्डू खाने वाले है।

सलमान खान ने अपनी इस गर्लफ्रैंड बताई जाने वाली समांथा लॉकवुड को अपने पिता सलीम खान से मिलवा दिया है जिसके चलते बोला जा रहा है कि अब तो रिश्ते पर उन्होंने भी मोहर लगा दी है। यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि सलमान खान विदेशी लड़कीं समांथा लॉकवुड से शादी करके शादी का लड्डू खाने की तैयारी कर रहे है।

Next Story