Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Private Video : मॉडल के घर में छुपकर रह रहा था युवक छिपकर बनाता था प्राइवेट वीडियो...उसके बाद हुआ ये...

vishal kumar
3 Sep 2022 12:09 PM GMT
Private Video : मॉडल के घर में छुपकर रह रहा था युवक छिपकर बनाता था प्राइवेट वीडियो...उसके बाद हुआ ये...
x

नई दिल्ली। अमेरिका के New Hampshire में है। हाल ही में 20 वर्षीय मौरिसियो डेमियन-ग्युरेरो (Mauricio Damian-Guerrero) नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. WCVB की रिपोर्ट के अनुसार, Pennsylvania के रहने वाले ग्युरेरो की एक वेबसाइट पर महिला से मुलाकात हुई थी. इसी के बाद ग्युरेरो ने उस महिला का पीछा करना शुरू …

नई दिल्ली। अमेरिका के New Hampshire में है। हाल ही में 20 वर्षीय मौरिसियो डेमियन-ग्युरेरो (Mauricio Damian-Guerrero) नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. WCVB की रिपोर्ट के अनुसार, Pennsylvania के रहने वाले ग्युरेरो की एक वेबसाइट पर महिला से मुलाकात हुई थी. इसी के बाद ग्युरेरो ने उस महिला का पीछा करना शुरू कर दिया।

Read More : RUSSIA-UCRAINE WAR : कीव से आ रहे एक भारतीय छात्र को लगी गोली, वापस कीव ले जाया गया – जनरल वीके सिंह

सोते समय महिला की तस्वीरें ली थीं

पीछा करते-करते एक दिन वो महिला के घर में चोरी-छिपे घुस गया और छिपकर रहने लगा. ग्युरेरो 643 किमी का सफर पूरा कर महिला के घर तक पहुंचा था. पुलिस के अनुसार, उसने सोते समय महिला की तस्वीरें ली थीं. जांचकर्ताओं ने यह भी कहा कि ग्युरेरो ने कई बार घर में सेंध लगाई थी और सोते समय महिला के निजी पलों के वीडियो भी बनाए थे.

आखिरकार, ग्युरेरो को महिला के घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, ग्युरेरो ने पुलिस के सामने यह भी स्वीकार किया कि उसने महिला की कार को एक ट्रैकिंग डिवाइस से ट्रैक करने की योजना बनाई थी. बीते सोमवार को सार्वजनिक किए गए अदालती दस्तावेजों के अनुसार ये बातें सामने आई हैं.

ग्युरेरो को करीब 2 लाख रुपये की जमानत पर रिहा किया गया. हालांकि, वो पुलिस की निगरानी में रहेगा. उसके न्यू हैम्पशायर शहर से बाहर जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है.

Next Story