Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Nora Fatehi : जैकलीन के बाद नोरा फतेही से पुलिस ने की पूछताछ, हुआ कई बड़ा खुलासा...

Sharda Kachhi
3 Sep 2022 9:49 AM GMT
Nora Fatehi : जैकलीन के बाद नोरा फतेही से पुलिस ने की पूछताछ, हुआ कई बड़ा खुलासा...
x

Nora Fatehi : अपने डांस ने से सब को दिवाना बनाने वानी नोरा इन दिनों जाँच एजेंसी के निशाने पर आ चुकी है। सुकेश चंद्रशेखर के वसूली केस मे बॉलीवूड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस के बाद नोरा फतेही से शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने करीब 6 घंटे तक पुछताछ किया है। …

Nora Fatehi : अपने डांस ने से सब को दिवाना बनाने वानी नोरा इन दिनों जाँच एजेंसी के निशाने पर आ चुकी है। सुकेश चंद्रशेखर के वसूली केस मे बॉलीवूड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस के बाद नोरा फतेही से शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने करीब 6 घंटे तक पुछताछ किया है।

aad

बता दें की सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की वसूली का मामला चल रहा है। दिसंबर 2020 को नोरा फतेही को सुकेश ने बीएमडब्यू गिफ्ट किया है। लेकिन नोरा ने इस बात को इनकार करने हुए कहा कि मुझे यह कार सुकेश नहीं बल्कि उनकी पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक इवेंट में भाग लेने के बदले मे दिया था। सुकेश्स और नोरा केा ईडी ने इससे पहले भी आमने सामने बैठाकर पर पुछताछ किया है।

वहीं सुकेश चंद्रशेखर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी जोड़ा गया है. जैकलीन पर आरोप है कि दानों जैकलीन और सुकेश रिश्ते में थे. ईडी ने दावा करते हुए यह भी कहा है कि जैकलीन भी सुकेश के काले कारनामों का फायदा उठा रही थीं.बता दें के जैकलीन को ईओडब्ल्यू ने 12 सितंबर को पुछताछ के लिए बुलाया है।

Next Story