Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND vs PAK Asia Cup 2022 : पाकिस्तान की हार तय, मैच से पहले बाहर हुआ यह दिग्गज गेंदबाज, पिछले मैच में दिखाया था कमाल

naveen sahu
3 Sep 2022 2:23 PM GMT
IND vs PAK Asia Cup 2022 : पाकिस्तान की हार तय, मैच से पहले बाहर हुआ यह दिग्गज गेंदबाज, पिछले मैच में दिखाया था कमाल
x

दुबई। IND vs PAK Asia Cup 2022 भारत के खिलाफ कल दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले सुपर 4 के मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) साइड स्ट्रेन के काऱण इस मैच से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को …

दुबई। IND vs PAK Asia Cup 2022 भारत के खिलाफ कल दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले सुपर 4 के मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) साइड स्ट्रेन के काऱण इस मैच से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को इसकी पुष्टि की।

खिलाड़ियों की चोट से झूझ रही पाकिस्तान टीम के लिए दहानी का बाहर होना बड़ा झटका है। शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर पहले ही चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

भारत के खिलाफ खेले गए पहले मैच में दहानी ने शानदार खेल दिखाया था। उन्होंने बल्लेबाजी में 6 गेंदों में दो छक्कों की मदद से महत्वपूर्ण 16 रन बनाए थे, जिसके चलते पाकिस्तान 148 रनों के संघर्ष लायक स्कोर तक पहुंची थी। उन्होंने हॉन्ग-कॉन्ग के खिलाफ खेले गए मैच में एक विकेच चटकाया था।

दहानी के बाहर होने के बाद हसन अली को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। हसन को मोहम्मद वसीम जूनियर के बाहर होने के बाद पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया था।

Next Story