Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Big Boss 16 : बिग बॉस के 16 वें सीजन का इन्तजार खत्म, इन दिन से होगा ऑन एयर, जाने कौन करेंगे होस्ट

naveen sahu
3 Sep 2022 2:02 PM GMT
Big Boss 16 : बिग बॉस के 16 वें सीजन का इन्तजार खत्म, इन दिन से होगा ऑन एयर, जाने कौन करेंगे होस्ट
x

दिल्ली। Big Boss के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर हैं। बिग बॉस का हर सीजन मसालेदार होता है। बिग बॉस 15 के बाद फैंस आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब जल्द ही नया सीजन शुरू होने वाला है। सलमान खान ने सीजन 16 के पहले प्रोमो की शूटिंग पूरी …

दिल्ली। Big Boss के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर हैं। बिग बॉस का हर सीजन मसालेदार होता है। बिग बॉस 15 के बाद फैंस आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब जल्द ही नया सीजन शुरू होने वाला है। सलमान खान ने सीजन 16 के पहले प्रोमो की शूटिंग पूरी कर ली है। दरअसल सलमान खान का शो बिग बॉस 16 कब ऑनएयर होगा, इसे लेकर बड़ी डिटेल सामने आ गई है। जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 16 को टेंटेटिव रिलीज डेट मिल गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह शो 8 अक्टूबर से ऑन एयर होगा। वैसे सीजन 16 को लेकर बज तो जबरदस्त बना हुआ है। ऐसा भी कहा जा रहा कि इस बार शो की aqua थीम होगी। पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शो को कोई और होस्ट करने वाला हैं लेकिन अब क्लियर हो गया हैं कि सीजन 16 को भी सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस शो करने के लिए सलमान के हैवी अमाउंट लिए जाने की अटकलें हैं।

Read More : BIG BOSS OTT विनर दिव्या अग्रवाल ने शेयर की इंटाग्राम में अपनी बोल्ड पिक्चर, ब्यॉयफ्रेंड का आया ऐसा रिएक्शन…

वहीं जो फैंस बिग बॉस ओटीटी का इंतजार कर रहे हैं उन्हें बता दें इस बार बीबी ओटीटी नहीं आएगा। अगर आया तो भी इस साल तो नहीं स्ट्रीम होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीबी ओटीटी अगले साल मार्च या अप्रैल में शुरू हो सकता है। हालाँकि इसको लेकर अभी भी कोई कंफर्मेशन नहीं है। बीते साल का ओटीटी सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था और शो को ज्यादातर लोगों ने बोरिंग बताया था। आपको बता दें कि ओटीटी बिग बॉस को ज्यादा सफलता नहीं मिली थी इस वजह से इसके आने के चांस कम हैं।

Next Story