Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, कई घायल, नींद में था ड्राइवर...

Sharda Kachhi
3 Sep 2022 3:29 AM GMT
Big Accident
x

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार की तड़के सुबह एक भीषण हादसा हो गया. यहां महंगूपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी एक बस में बेलगाम ट्रक ने टक्कर मार दिया. इस हादसे में बस में सवार करीब 50 लोग घायल हो गए. इनमें से चार लोगों की अस्पताल …

Big Accident

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार की तड़के सुबह एक भीषण हादसा हो गया. यहां महंगूपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी एक बस में बेलगाम ट्रक ने टक्कर मार दिया. इस हादसे में बस में सवार करीब 50 लोग घायल हो गए. इनमें से चार लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. वहीं कईयों लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. यह बस नेपाल से गोवा जा रही थी. बीच रास्ते में बस का पहिया पंक्चर होने की वजह से ड्राइवर सड़क के किनारे गाड़ी रोक कर पहिया बदल रहा था.

READ MORE :गिरफ्तार हुआ इस मशहूर Actress का Boyfriend, प्राइवेट तस्वीर लेकर करता था ब्लैकमेल, जानें क्या है पूरा मामला

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिये बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं छह गंभीर रूप से घायल यात्रियों को उनकी हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. घायल यात्रियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त बस में सवार ज्यादातर यात्री गहरी नींद में थे.

aad

नींद में था ट्रक का चालक


बस में सवार एक यात्री ने बताया कि सुबह के करीब साढ़े तीन बजे थे. पीछे से आए ट्रक के चालक को शायद नींद आ रही थी. करीब आधा किमी पहले से ही उसकी गाड़ी सड़क पर लहराकर चल रही थी. बावजूद इसके उसने गाड़ी नहीं रोकी और आखिर में आकर सड़क किनारे खड़ी बस में सीधी टक्कर मार दी.

Next Story