Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Asia Cup 2022 : एशिया कप से बाहर हुआ इंडिया का ये आल राउंडर खिलाडी, सामने आई यह बड़ी वजह...

Sharda Kachhi
3 Sep 2022 3:43 AM GMT
Corona Attack In Asia Cup
x

Asia Cup 2022 : भारत और पाकिस्तान के मैच के हीरो रहे धाकड़ आल राउंडर अब टीम से एकाएक बाहर हो गए है जिससे इंडिया की टीम को जोरदार झटका लगा है दरअसल, रवींद्र जडेजा घुटने में चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं. एशिया कप में खेले दोनों मैचों में …

Corona Attack In Asia Cup

Asia Cup 2022 : भारत और पाकिस्तान के मैच के हीरो रहे धाकड़ आल राउंडर अब टीम से एकाएक बाहर हो गए है जिससे इंडिया की टीम को जोरदार झटका लगा है दरअसल, रवींद्र जडेजा घुटने में चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं. एशिया कप में खेले दोनों मैचों में रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने गेंद और बल्ले से अच्छा योगदान देकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने चौथे नंबर पर उतरकर 35 रनों की पारी खेली थी और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में महज 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था. हालांकि अब उनके बाहर होने से हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार पर दबाव बढ़ गया है.

READ MORE : Arjun – Malaika : बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से मिलने की तलब में हॉटनेस रानी मलाइका कर बैठी नया कांड, निकली बाथरूम से बिना पेंट के ही बाहर

इस खिलाडी की खुली किस्मत

विश्व के महान आल राउंडरों में से एक टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर सर रवींद्र जडेजा एशिया कप से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम मे शामिल किया गया है । बीसीसीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

aad

इंडिया को लगा जोरदार झटका

BCCI ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा, ”अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मौजूदा एशिया कप में रवींद्र जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को चुना है है। रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

Next Story