Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur : सिलतरा गैलेक्सी कंपनी में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां...

Sharda Kachhi
2 Sep 2022 6:07 AM GMT
Raipur
x

रायपुर। राजधानी से लगे सिलतरा औद्योगिक क्षेत्र के फेस- 2 गैलेक्सी कंपनी में भीषण आग लग गई। आग लगने की खबर मिलते ही मौके पर अग्निशमन की गाड़ियां पहुंची। मौके पर आग बुझाने दमकल की 4 गाड़ियां पहुंची, फिर और गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने के प्रयास किया जा रहा है। …

Raipur

रायपुर। राजधानी से लगे सिलतरा औद्योगिक क्षेत्र के फेस- 2 गैलेक्सी कंपनी में भीषण आग लग गई। आग लगने की खबर मिलते ही मौके पर अग्निशमन की गाड़ियां पहुंची। मौके पर आग बुझाने दमकल की 4 गाड़ियां पहुंची, फिर और गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने के प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आग बुझाने के लिए करीब 8 दमकल की गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया।

aad

जानकरी के मुताबिक बीते गुरुवार की रात करीब 11 बजे सिलतरा फेस- 2 गैलेक्सी कंपनी में आग लगी। इस कंपनी में पुराने टायर से ऑयल निकाला जाता है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर अग्निशमन रायपुर के चार गाड़ी आग बुझाने पहुंची। जहां और गाड़ियों को मदद से दमकल टीम के कड़ी मशक्कत के बाद द्वारा आग पर काबू पाया और अभी भी निरंतर आग बुझाने का कार्य जारी है। फ़िलहाल आग कैसे लगी इसका कारण नहीं पता चल सका है।

Next Story