CG Big Breaking : खत्म हुआ अधिकारी-कर्मचारियों का हड़ताल, कृषि मंत्री चौबे से मिलने के बाद कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया ऐलान….

BIG BREAKING

 

 

रायपुर : छत्तीसगढ़ में अधिकारी-कर्मचारियों का हड़ताल खत्म हो गया है। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे की मध्यस्थता बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है।

 

READ MORE :CM Bhent Mulakat : सीएम बघेल ने रायगढ़ को दिया 403 करोड़ का सौगात, पत्रकारों को आवास दिलाने कलेक्टर को भू-खण्ड सस्ते दर पर उपलब्ध कराने के निर्देश…

 

बात दें अपने दो सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश के लाखो अधिकारी-कर्मचारी हड़ताल कर रहे थे। वही गुरुवार को कमर्चारियों की 5 घंटे बैठक हुई थी। इसके पहले डीए के सवाल पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा था कि क्या महंगाई किसानों के लिए नहीं है, मजदूर के लिए नहीं है, पत्रकारों के लिए नहीं है, आम जनता के लिए नहीं है. हम शनिवार रविवार छुट्टी दे रहे हैं, ओल्ड पेंशन स्कीम भी लागू भी की है. मैं फिर से अपील करता हूं, काम पर वापस आएं कर्मचारी। हम शिक्षकों की लगातार भर्ती कर रहे हैं, पुलिस में भी लगातार भर्ती हो रही है।

 

aad

 

हालांकि हड़ताल को लेकर अब तक अधिकारिक रूप से एलान नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है जल्दी हड़ताल खत्म होने की घोषणा हो सकती है संभवत सोमवार से सभी अधिकारी कर्मचारी अपने कर्तव्य पर वापसी कर सकते हैं । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अपील के बाद राज्य सरकार पर अधिकारी कर्मचारियों के पदाधिकारियों ने हड़ताल खत्म करने के लिए हरी झंडी दे दिए है.

 

Related Articles

Back to top button