बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से रचाई शादी …

 

 

मुंबई । बॉलीवुड इंड्रस्टी का काम धाम चाल चलन दुनिया से अलग रहता हैं । यहां के स्टार्स हर बार कुछ ऐसा करने की कोशिश करते है जिससे वो लाइमलाईट में आ जाए। आज हम बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारें में बताएंगे जिन्होंने जात पात और समाज की परवाह किए बगैर अपने बेटी की उम्र की लड़की से शादी रचा ली। जिसके बाद वे लोगो के निशाने पर आ गए । हालांकि लोगो के बात पर इन स्टार्स ने कभी ध्यान नही दिया और आज वे एक अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

 

 

राजेश खन्ना – डिंपल कपाडिया

अब बात करेंगे उस सेलेब्रिटी की जिनकी पॉपुलेरिटी रातों-रात परवान चढ़ी थी और उस दशक की महिलाएं उनकी अदायगी की दीवानी थी। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि जुबली स्टार राजेश खन्ना हैं। बता दें कि उन दिनों राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थीं। जब डिंपल और राजेश के अफेयर की खबरें आ रही थीं तब वो महज 16 साल की थी और वहीं राजेश खन्ना 31 साल के। दोनों की उम्र में 15 साल का फासला था लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने शादी कर ली और खुशी-खुशी अपनी जीवन बिताया।

 

 

 

सनी देओल – पूजा देओल

बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाडिया के अफेयर के भी खूब चर्चे हुए थे। लेकिन इन सबके बावजूद सनी देओल ने पूजा से शादी की। बता दें कि पूजा सनी से उम्र में 24 साल छोटी थीं। लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने शादी की और खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

 

 

संजय दत्त-मान्यता दत्त

बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले संजय दत्त को अपनी लाइफ में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, इसी के साथ उनकी लव लाइफ भी कुछ ठीक नहीं रही। बता दें कि संजय दत्त ने कुल 3 शादियां की हैं। जिनमें से मान्यता दत्त उनकी तीसरी पत्नी हैं। बता दें कि मान्यता और संजय की उम्र में 19 साल का अंतर हैं। जहां मान्यता की उम्र महज 39 साल हैं वहीं संजय 58 साल के हैं। लेकिन इसके बावजूद भी मान्यता ने संजय से प्यार किया और अब दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ बिता रहे हैं। संजय और मान्यता के 2 जुड़वा बच्चे भी हैं।

 

 

कबीर बेदी-परवीन दुसांज

बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी की उम्र 72 साल हैं लेकिन वहीं उनकी पत्नी परवीन दुसांज महज 42 साल की हैं। उनकी जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और विवादित जोड़ियों में से एक रही हैं। बता दें कि इस शादी के चलते कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी भी उनके खिलाफ हो गई थीं। बता दें कि कबीर बेदी और उनकी पत्नी परवीन के बीच 30 साल का अंतर है। लेकिन इसके बावजूद भी दोनों अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। खबरें तो ये भी थी की परवीन की उम्र परवीन की बेटी से भी कम है।

 

 

READ MORE : RAIPUR BREAKING : पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या, हत्या की बाद पति ने घर के ऊपरी मंजिल पर फांसी लगाकर की खुदकुशी, इलाके में फैली भारी सनसनी

 

 

कमल हसन – सारिका

हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जाना-माना चेहरा और अब राजनीति में अपने भविष्य को तरासते कमल हसन ने अपने से बेहद कम उम्र की लड़की से शादी रचाई थी। वो लड़की कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री का ही मशहूर चेहरा रही सारिका हैं। सारिका और कमल ने साल 1988 में शादी की थी। जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी में काफी परेशानिया आई थी। बता दें कि लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिन चला नहीं और साल 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

 

Related Articles

Back to top button