17 साल की उम्र में पूरे परिवार की बदनामी का कारण बन गई थी अजय देवगन की बेटी, इस वजह से हो गई थी ट्रालिंग का शिकार


 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हर अभिनेता आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। ऐसा ही एक अजय देवगन (Ajay Devgn) है। जों बॉलीवुड में अपना नाम ही नहीं बल्कि लोग उन्हें एक सुपरहिट (super hit) हिरों से कम नहीं समझते। यही कारण है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड में अपना एक अलग ही पहचान बना कर रखे है। वहीं उनकी पत्नी काजोल भी बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम कमाया है। आज भी काजोल (Kajol) को बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत ​अभिनेत्री मानी जाती है और यह अपने खूबसूरती के साथ साथ अपने बेहतरीन अंदाज के लिए भी जानी जाती है।

काजोल और अजय देवगन ने अपनी शादी 1999 में रचाई थी। इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है। यह दोनों बॉलीवुड की सबसे कपल्स माने जाते है। यह हॉट कपल्स अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है लेकिन अब अजय देवगन और काजोल ही नहीं बल्कि इनकी बेटी न्यासा भी सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आ रही हैं। इन दिनों अक्सर न्यासा का चर्चा सोशल मीडिया पर होता रहता है।

MMI-1

दरअसल, न्यासा अक्सर अपनी हरकतों और अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हो जाती है। न्यासा दिखने में काफी खूबसूरत और हॉट दिखती है। यह अक्सर बोल्ड लुक में दिखती है जिसके वजह से इन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। अजय देवगन इन ट्रोलर्स पर बहुत बार भड़क भी चुके हैं। दरअसल, एक बार न्यासा अपने पिता अजय देवगन के साथ मंदिर गई हुई थी, इस दौरान उन्होंने इतने बोल्ड कपड़े पहने थे कि लोगों ने उसकी आपत्ति जताई थी जिस पर अजय देवगन काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे।

इससे पहले भी न्यासा अपने कपड़ों के वजह से कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। फिलहाल यह विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी बोल्ड लुक वाली तस्वीरें वायरल होती रहती है। इसके वजह से अक्सर इनकी चर्चा की जाती है।

आपको यह भी बता दे कि न्यासा एक बार काजोल के साथ भी अटपटे कपड़े में देखी जा चुकी हैं, और कुछ समय पहले इनकी एक वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हुई थी। अपनी मां के गाने बोल चूड़ियां बोल कंगना पर न्यासा डांस करती हुई नजर आ रही थीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था।

Related Articles

Back to top button