Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Asia Cup 2022 : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज आलराउंडर टूर्नामेंट से बाहर, अक्षर पटेल टीम में शामिल

naveen sahu
2 Sep 2022 12:14 PM GMT
Asia Cup 2022 : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज आलराउंडर टूर्नामेंट से बाहर, अक्षर पटेल टीम में शामिल
x

दुबई। Asia Cup 2022 में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी हैं। टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पकिस्तान को धुल चटाया वही दूसरे मैच में हॉन्ग-कॉन्ग को हराकर Super-4 में जगह बना ली है। आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच होने वाले मैच के विजेता से भारत अपना अगला मैच खेलेगी। आज के …

दुबई। Asia Cup 2022 में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी हैं। टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पकिस्तान को धुल चटाया वही दूसरे मैच में हॉन्ग-कॉन्ग को हराकर Super-4 में जगह बना ली है। आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच होने वाले मैच के विजेता से भारत अपना अगला मैच खेलेगी। आज के मैच को अगर पाकिस्तान जीतती है तो एक बार फिर महामुकाबला देखने को मिलेगा।

Read More : Asia Cup 2022 Ind vs HongKong : एशिया कप में भारत ने हांगकांग को 152 रन पर रोककर दर्ज की दूसरी जीत, अब रविवार को पाकिस्तान से होगा मुकाबला!

लेकिन इस मुकाबले से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र घुटने की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं। जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करके इसकी पुष्टि की है।

बीसीसीआई ने कहा, 'अखिल भारतीय चयन समिति ने मौजूदा एशिया कप में रवींद्र जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को नामित किया है। रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उनके रिप्लेसमेंट अक्षर पटेल जिन्हें पहले टीम में स्टैंडबाय के रूप में नामित किया गया था, वह जल्द ही दुबई में स्क्वॉड से जुड़ेंगे।'

Next Story