Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Actress Mahalaxmi married with producer : महालक्ष्मी ने इस फिल्म प्रोड्यूसर संग रचाई शादी, फोटो देख लोगों ने कहा- पैसा ही सब कुछ....

Sharda Kachhi
2 Sep 2022 7:32 AM GMT
Actress Mahalaxmi married with producer
x

साउथ फिल्म निर्माता रविंदर चंद्रशेखरन ने फेमस अभिनेत्री महालक्ष्मी से शादी रचा ली है. शादी के बाद एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोगों को पता चल पाया कि दोनों ने शादी कर ली है. …

Actress Mahalaxmi married with producer

साउथ फिल्म निर्माता रविंदर चंद्रशेखरन ने फेमस अभिनेत्री महालक्ष्मी से शादी रचा ली है. शादी के बाद एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोगों को पता चल पाया कि दोनों ने शादी कर ली है.

Actress Mahalaxmi married with producer

मुंबई : लेकिन आपको बता दे कि दोनों की शादी से लोग खुश नहीं हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. लोग उनकी शादी को हकीकत तक मानने को तैयार नहीं हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा, 'क्या ये रीयल शादी है?' तो वहीं, एक दूसरे शख्स ने पूछा कि, 'क्या ये किसी फिल्म का सीन है?' तो वहीं, एक और शख्स तो यकीन ही नहीं हो रहा कि दोनों ऐसा भी कर सकते हैं.

गुरुवार को ही अभिनेत्री महालक्ष्मी ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं. इस कपल ने एक इंटिमेट इवेंट में अपनी शादी की सारी रस्में निभाईं, जिसमें उनके परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए.

महालक्ष्मी ने इस दौरान हरे रंग के ब्लाउज और सोने के जेवर के साथ एक भारी लाल रंग की साड़ी पहनी थी. जबकि फिल्म निर्माता रविंदर चंद्रशेखरन ने सफेद शर्ट और पैंट का ऑप्शन चुना.

aad

.
महालक्ष्मी एक टेलीविजन सीरियल की अभिनेत्री और वीडियो जॉकी हैं. वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं. उन्होंने सन म्यूजिक चैनल के साथ एक वीडियो जॉकी के तौर पर अपना काम शुरू किया. जबकि, चंद्रशेखरन ने कई सारी तमिल फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

Next Story