Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Vidya balan Viral Video : विद्या बालन दिखी अनुपमा के अंदाज में, बाथटब में बैठ कर बोली- आपको क्या, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
1 Sep 2022 9:52 AM GMT
Vidya balan Viral Video
x

मुंबई : हाल में ही बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जो कि जमकर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में विद्या बालन ने 'अनुपमा ' सीरियल के "आपको क्या" डायलॉग को अपने अंदाज में बोलते हुए नजर आ रही है। इस सीरियल में लीड रोल …

Vidya balan Viral Video

मुंबई : हाल में ही बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जो कि जमकर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में विद्या बालन ने 'अनुपमा ' सीरियल के "आपको क्या" डायलॉग को अपने अंदाज में बोलते हुए नजर आ रही है। इस सीरियल में लीड रोल के रूप में रुपाली गांगंली को देखा जा सकता है। बता दें कि शो के आपको क्या इस लाइन को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

READ MORE :
CG Crime : सेंटरिंग प्लेट एवं रॉड चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 95 हजार का सामान जब्त…

यह डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। विद्या बालन ने अपने अंदाज में बोलते हुए बाथटब में बैठी नजर आ रही है। अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने इस वीडियो में कहती हैं, मैं घूमूं-फिरुं ,हंसू-खेलंू ,बाहर जाऊं, अकेली जाऊं ,किसी के साथ जाऊं ,जहां जाऊं ,जब जाऊं ,जैसे जाऊं ,आपको क्या. अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है, बोलो-बोलो

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है और लगातार कमेंट्स कर रहे है। उनके एक फैंस ने कहा मेरी एक फेवरेट मेरी दूसरी फेवरेट के डायलॉग पर परफॉर्म कर रही है वहीं दूसरे फैन ने विद्या बालन बेहतर बताया। एक शख्य ने रुपाली गांगुली का ध्यान खीचनें के लिए उन्हें टैग कर दिया।

aad

विद्या बालन जलसा में आखिरी बार एक जर्नलिस्ट के रूप ने सामने आई थी। इस वक्त उनके दो और प्रोजेक्ट्स है जिसमें से एक का नाम नीयत है। विद्या बालन अपने मजाकिया अंदाज और खुद को चर्चा मे रखने के लिए शब्दो का इस्तेमाल करती है। पिछले महीने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के विवाद पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि हमें भी अपना आंख सेकने दीजिए न।

Next Story