Shocking : सेल्फी के चक्कर में गई युवक की जान, नदी के ऊपर बने पुल पर खींच रहा था फोटो, अब तक नहीं चला सका पता…

Shocking

 

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा से जानलेवा सेल्फी लेने का मामला सामने आया है. सेल्फी लेने के चक्कर में युवक केन नदी के ऊपर बने 50 मीटर ऊंचे पुल से नीचे गिर गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची फिर गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. लेकिन अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल सका है.

 

READ MORE :SpiceJet : आसमानों के बीच SpiceJet की फ्लाइट में आई खराबी, उड़ान भरने के बाद लौटना पड़ा राजधानी…

 

 

बताया जा रहा है कि युवक शहर कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा चुंगी चौकी इलाके का रहने वाला है और तेल की एक एजेंसी में काम करता था. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की शादी नही हुई थी और वो और तीन भाइयों में सबसे छोटा था. दोस्तों के मना करने के बाद भी वो पुल पर सेल्फी लेने के लिए रुक गया और नीचे गिर गया.

 

aad

 

 

जानकारी के मुताबिक युवक शैलेन्द्र एक दोस्त के साथ भूरागढ़ इलाके में गया था. तभी लौटते समय शैलेन्द्र सेल्फी लेने के लिए नदी के पुल पर रुक गया. उसका दोस्त उसी के मोबाइल में सेल्फी क्लिक कर ही रहा था तभी शैलेंद्र नीचे गिर गया. युवक के दोस्त ने बताया कि उसने शैलेंद्र को कई बार रोका पर वो सेल्फी लेने की जिद करने लगा. ‘मैं एक ही फोटो क्लिक कर पाया था. दूसरी क्लिक कर ही रहा था कि वो नीचे गिर गया. मैंने तुरंत परिजनों को फोन किया. पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है’.

 

Related Articles

Back to top button