Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

भारत में Oppo A57e लॉन्च, फीचर जान हो जाएंगे हैरान, कीमत मात्र इतनी 

naveen sahu
1 Sep 2022 1:24 PM GMT
भारत में Oppo A57e लॉन्च, फीचर जान हो जाएंगे हैरान, कीमत मात्र इतनी 
x

दिल्ली। Oppo के ग्राहकों के लिए धमाकेदार न्यूज़ कम कीमत पर खरीद सकते है आप Oppo A57e . फोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना धांसू फोन Oppo A57e लॉन्च कर दिया है। कम बजट में Oppo ने अपने इन फोन को पेश किया है। अगर हम इसके फीचर के बात करें तो Oppo A57e मे …

दिल्ली। Oppo के ग्राहकों के लिए धमाकेदार न्यूज़ कम कीमत पर खरीद सकते है आप Oppo A57e . फोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना धांसू फोन Oppo A57e लॉन्च कर दिया है। कम बजट में Oppo ने अपने इन फोन को पेश किया है। अगर हम इसके फीचर के बात करें तो Oppo A57e मे सिंगल स्पीकर सेटअप के साथ सिंगल स्टोरेज दिया गया है। वहीं इसमें फ्लैट कॉर्नर भी देखने को मिलता है।

यह फोन 4G में उपलब्ध होगा। 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ कंपनी ने इसे मार्केट में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत Flipkard में 13.999 रुपये में ग्राहक इसे खरीद सकेंगे। वहीं इसमें ग्राहकों को दो कलर ऑप्शन दिये गए है. जो कि ग्रीन और ब्लैक है।

Oppo A57e में 6.56 इंच का IPC एलईडी डिस्पले दिया गया है . इसमें डुअल कैमरा सेटअप है। जिसका मैन लैंस 13 MP का है। दुसरा लैंस 2MP का मोनोक्रोम सेंसर है। वहीं फ्रंट कैमरे की बात करे तो 8 MP के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका डिवाइस एंड्रॉयड Color os 12.1 पर काम करता है। इसी के साथ 5000 mahदमदार बैटरी पावर भी दी गई है। 33w की फास्ट चार्जिग दिया गया है।

Next Story