जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय, जानिए कौन है करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस के सपनों का राजकुमार ?

 

 

मुंबई.: टीवी की खूबसूरत और गॉर्जियस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) फैन्स की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। मौनी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया में हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है. इस बीच खबर आ रही है कि टीवी की नागिन के नाम से फेमस मौनी रॉय शादी के बंधन में बंधने वाली है। बताया जा रहा है कि वो दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनसे जल्द ही शादी करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी के कजिन विद्युत रॉय सरकार ने बताया कि मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी। वेडिंग फंक्शन्स दुबई या इटली में होंगे। उन्होंने बताया कि बिहार में भी उनकी शादी का रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किया जाएगा। कजिन ने ये भी बताया है कि वो और उनका पूरा परिवार ये शादी अटेंड करने वाले हैं।
 
 
MMI-1

हाल ही में मनाया बर्थडे

 

एक्ट्रेस मौनी ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. गोवा से मौनी ने अपने बर्थडे की फोटोज भी शेयर की थीं. बड़े ही ग्रैंड तरीके से मौनी ने बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें उनके दोस्त शामिल थे.

 

मौनी मोहित रैना को कर चुकी हैं डेट

 
 
मौनी रॉय का नाम मोहित रैना के साथ जुड़ चुका है। दोनों की मुलाकात टीवी शो देवों के देव महादेव के सेट पर हुई थी। दोनों ने पब्लिकली कभी भी एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा था। फिर अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई। ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया था।
 
Mouni Roy will be married to Sooraj Nambiar in January | the wedding function will be held in Dubai or Italy | मौनी रॉय जनवरी में कर रही हैं सूरज नंबियार से
 

बैकग्राउंड डांसर बनकर शुरू किया करियर

 

मौनी ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले बतौर बैकग्राउंड डांसर अपना करियर शुरू किया था. वह अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला की फिल्म रन में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम कर चुकी हैं. बंगाली परिवार में जन्मी मौनी ने अपनी पढ़ाई सेंट्रल स्कूल से पूरी की और उसके बाद उन्होंने जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की। लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़कर एक्टिंग करने लगी और फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के लिए मुंबई पहुंच गई। 2007 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की। इसके बाद उन्होंने कुछ और शोज में काम किया। फिर उन्होंने देवों के देव महादेव में सती का रोल ऑफर हुआ। इस रोल उन्हें घर-घर में फेमस बना दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

फिल्मों में भी किया काम

 
मौनी आखिरी बार 2018 में टीवी शो नागिन में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रुख किया। वे पहली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थी। इसके बाद वे फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर और मेड इन चाइना में नजर आई। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर लीड रोल में है। खबरों की मानें तो फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है।
 
 

अपकमिंग प्रोजेक्ट

मौनी अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं.

 

Related Articles

Back to top button