Murder : 200 से ज्यादा मेडल जीतने वाले एथलीट की चाकू से गोदकर हत्या, मामला दर्ज…

Murder

 

हरियाणा के फरीदाबाद में 200 से ज्यादा मेडल जीतने वाले 16 साल के स्टेट लेवल एथलीट प्रियांशु की बदमाशो ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. प्रियांशु रात को सेक्टर-12 स्थित स्टेडियम से प्रैक्टिस खत्म कर घर वापस जा रहा था. उसी दौरान स्टेडियम के पास ही किसी ने नाबालिग की चाकूओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेंट्रल थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में पिता की शिकायत के अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

 

READ MORE :अनुपना के सामने आएगा अनुज के शादीशुदा होने का सच

 

इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं. जो जांच में जुटी हुई हैं. प्रियांशु मूलरूप से बिहार के हांसीकेवल का रहने वाला था. वर्तमान में पूरा परिवार फरीदाबाद के सेक्टर-23 संजय कॉलोनी में रहता हैं. मृतक के पिता जितेंद्र ऑटो चालक हैं.

देश के लिए गोल्ड मेडल लाना था सपना

उन्होंने बताया कि प्रियांशु राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में 12वीं में पढ़ता था. वह पढ़ाई के साथ खेल में अपना भविष्य बनाना चाहता था. उसका सपना देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लाना था. इसके लिए वह सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में रोज सुबह और शाम करीब पांच घंटे 2000 मीटर दौड़ की प्रैक्टिस करता था. मंगलवार देर शाम वह करीब 7 बजे प्रैक्टिस करके साइकिल से घर लौट रहा था. तभी एक मॉल के पास कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और चाकू से हमला कर दिया.

 

aad

 

स्टेडियम से ही कर रहे थे प्रियांशु का पीछा

उन्होंने उसे करीब पांच बार चाकू मारे. जिसमें से दो बार छाती, एक बार पेट और अन्य जगहों पर मारे. जानकारों ने बताया कि बदमाश प्रियांशु के पीछे खेल के मैदान से निकलने के बाद ही लग गए थे. मॉल के पास खाली जगह होने के कारण उन्होंने उसे वहां घेर लिया. स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेंट्रल थाने की पुलिस ने प्रियांशु को फौरन बीके अस्पताल में भर्ती कराया. जहां रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

.https://www.youtube.com/watch?v=H8GMX6S3jtw

Related Articles

Back to top button