Manish Sisodia : CBI रेड को लेकर सिसोदिया साधा भाजपा पर निशाना बोले – ‘BJP को लगा बहुत कुछ मिलेगा, पर हाथ लगा तो सिर्फ झुनझुना’…

 

Manish Sisodia

 

नई दिल्ली : दिल्ली आबकारी नीति लागू करने के दौरान भ्रष्टाचार के कथित मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI ) ने कुछ दिनों पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर रेड मारी थी. CBI की छापेमारी के बाद से आम आदमी पार्टी (आप) बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. इस बीच मनीष सिसोदिया ने एक ताजा बयान में बीजेपी पर फिर तंज कसते नज़र आ रहे है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि इन्हें लग रहा था लॉकर में बहुत कुछ मिलेगा लेकिन मिला सिर्फ पत्नी के गहने और बच्चे का झुनझुना.

 

READ MORE :Horoscope Today 1 Sept 2022 : महीने के पहले दिन कर्क और मकर राशि वालों की आय में होगी वृद्धि, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…..

 

CBI ने हाल में सिसोदिया के घर में रेड मारी थी. 14 घंटे तक चली रेड में सीबीआई ने कुछ डॉक्यूमेंट भी बरामद किए गए हैं. सीबीआई अधिकारी सिसोदिया का फोन और लैपटॉप और विभाग की कुछ फाइलें भी साथ लेकर गए थे. इस बीच सिसोदिया ने ट्वीट कर एक बयान पर बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला. सिसोदिया ने कहा कि इन्हें लग रहा था लॉकर में बहुत कुछ मिलेगा लेकिन कुल मिलाकर मेरी पत्नी के 70,000-80,000 के गहने और बच्चे का झुनझुना मिला. ये क्लीन चिट है CBI और मोदी की.

 

 

 

aad

 

डर जाती है CBI

उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा लगता है कि जब भाजपा के खिलाफ शिकायत होती है तो सीबीआई डर जाती है. आतिशी ने कहा, शिकायत में हमने कहा है कि भाजपा ने अब तक देश भर में 277 विधायकों को अनुमानित तौर पर 6,300 करोड़ रुपये खर्च करके खरीदा है और दिल्ली में आप के 40 विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा की तैयारी थी. इसलिए सीबीआई को जांच करनी चाहिए.

 

 

Related Articles

Back to top button