David Warner में चढ़ा गजानन के भक्ति का रंग, खास फोटो शेयर कर दी गणेश चतुर्थी की बधाई, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

दिल्ली। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक बार फिर भारतीय फैंस का ध्यान खींचा है। वॉर्नर ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। वॉर्नर के पीछे भगवान गणेश हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, “मेरे सभी दोस्तों को, गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। आपको ढेर सारी खुशियाँ, ढेर सारी शुभकामनाएं!” वार्नर की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके पीछे एक गणेश जी की प्रतिमा है, लेकिन ये फोटो उनके लिए किसी भारतीय फैंस ने एडिट की है, जबकि उनकी तस्वीर ऑस्ट्रेलिया की जर्सी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वॉर्नर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई भारतीय फिल्मों के गाने और किसी फेमस डायलॉग्स की एक्टिंग करते हुए वीडियो अपलोड करते रहते है। सिर्फ वॉर्नर ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार भी इन वीडियो में हिस्सा बना दिखाई देता रहता है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा भी वॉर्नर को बहुत पसंद है। खासतौर पर पुष्पा फिल्म के लीड हीरो अल्लु अर्जुन। वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म के कई डॉयलग्स पर रील बनाई है।

Related Articles

Back to top button