कॉलेज परिसर में मिला मासूम का कटा सिर, धड़ की तालाश में जुटी पुलिस, फैली सनसनी…

CRIME

 

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर से रुंह कपा देने वाली खबर सामने आ रही है, यह एक नवजात बच्चे का कटा सिर नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के परिसर में मिला. मासूम बच्चे का सिर मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज का प्रबंधन, भर्ती मरीज और उनके परिजन इस बात से परेशान है कि आखिर मेडिकल कॉलेज परिसर में नवजात का सिर कहां से और कैसे पहुंचा.

बताया जा रहा है कि सबसे पहले बच्चे के कटे हुए सिर पर सफाई कर्मी की नजर पड़ी. जिसके बाद इस बात की सूचना गढ़ा थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस प्रथम दृष्टया ये आशंका जता रही है कि श्मशान घाट से बच्चे का सिर लाया गया होगा.

 

READ MORE ;Transfer Breaking : वनरक्षकों का बड़े स्तर में हुआ तबादला, DFO ने जारी किया आदेश…

 

पुलिस का कहना है कि इससे पहले भी आवारा कुत्ते श्मशान घाट से बॉडी के पार्ट्स नोच कर ला चुके हैं. लिहाजा पुलिस ने शक जाहिर की है कि आवारा कुत्तों ने ही यह का किया होगा. पुलिस बच्चे की बॉडी की तलाश में जुटी हुई है. जिससे इस बात की पुष्टि हो सके कि यह सिर किसका है.

 

aad

 

सीएसपी तुषार सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामला कायम कर इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है. जरूरत पड़ने पर पुलिस मेडिकल कॉलेज परिसर और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी तलाश करेगी. ताकि यह पता चले कि आखिर यह सिर कैसे और कहां से पहुंचा है.

 

 

Related Articles

Back to top button