CG : मुख्यमंत्री के नेतृत्व में साकार हो रहा नवा छत्तीसगढ़ का सपना, विधायक कमरो ने किया लाखों के सीसी सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन

मनेन्द्रगढ़ एस के मिनोचा। CG सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी सहित सभी मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता से मुहैया कराने प्रदेश की संवेदनशील कांग्रेस की भूपेश सरकार पूरी तरह दृढ़संकल्पिक है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में नवा छत्तीसगढ़ का सपना साकार हो रहा है। उक्त बातें सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर- सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने सीसी सड़क निर्माण कार्य के भूमि पूजन के दौरान कही।

गुरूवार को विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के मनेंद्रगढ़ विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत बेलबहरा और चनवारीडांड़ में बहुप्रतीक्षित सीसी सड़क निर्माण कार्य का विधिवत भूमि पूजन किया साथ ही जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को भी सुना। बेलबहरा में 19 लाख 13 हजार व चनवारीडांड़ में 23 लाख 25 हजार की लागत से सीसी सड़क मूर्त रूप लेगा। इस प्रकार दोनों ही पंचायतों को मिलाकर विधायक कमरो ने विकास कार्य अंतर्गत कुल 42 लाख 38 हजार के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। दोनों ही पंचायतों में लंबे समय से पक्की सड़क की मांग की जा रही थी। सड़क का निर्माण होने से ग्रामीण सरल व सहज तरीके से आवागमन कर सकेंगे।

ग्रामीणों ने विधायक के द्वारा बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन किए जाने पर उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक कमरो ने जनता की समस्याओं का समय रहते निराकरण करने के साथ अपने वायदों को हमेशा निभाया है। भूमि पूजन के उपरांत विधायक ने क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं, मूलभूत समस्याओं, बुनियादी सुविधाओं एवं विकास कार्यों के क्रियान्वयन पर चर्चा कर क्षेत्र के विकास हेतु दृढ़ संकल्पिक प्रदेश सरकार की मंशा से अवगत कराया। इस अवसर पर जनपद उपाध्यक्ष राजेश साहू, जनपद सदस्य रोशन सिंह, सरपंच गौरी सिंह सहित जनप्रतिनिधि व ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button