CG Politics : जनता पस्त भाजपा सांसद मस्त, पीएम मोदी कर रहे ट्रेन रद्द लेकिन सांसद गायब, पोस्टर जारी कर बताया लापता

 

 

रायपुर। CG Politics छत्तीसगढ़ में चुनाव को अब 14 महीने शेष है, ऐसे में राजनीती गर्मागर्मी सरकार और विपक्ष के बीच शुरू हो चुकी है। जहाँ भाजपा ने पिछले दिनों सरकार पर प्रहार करने और एक बार फिर सक्रीय पार्टी की एहमियत बताई, वहीं अब कांग्रेस पार्टी ने भी भाजपा सांसदों को केवल राजनीति करने और जनता को होने वाले कष्टों पर ध्यान ना देने पर पलटवार करते हुए लिस्ट जारी की है। जिसमें भाजपा सांसदों को लापता बताया गया है।

सभी सांसदों का पोस्ट जारी करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि ट्रेनें बंद होने से प्रदेश में आमलोग परेशान हैं और सांसद कुछ सुध ही नहीं ले रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस ने 50 से ज्यादा ट्रेनों को रद्द किया था, हालांकि उनमे से 5 ट्रेनों को बहाल भी किया गया है। कांग्रेस ने भाजपा के सभी 9 सांसदों का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारी ट्रेनें प्रतिदिन रद्द कर रहे हैं, लेकिन हमारे सांसद गायब हैं। हमें बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

CG Politics इस पर रायपुर सांसद सुनील सोनी का बयान आया है। सांसद सोनी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार तीन साल में सिटी बस शुरू नहीं कर पाई। वे तो बात ही न करें। उन्होंने कहा कि ट्रेन शुरू करने के लिए वे लगातार प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेसियों को इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। उनकी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरुण साव की लगातार रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से बात हो रही है। दोनों ने अपनी चिंता और नाराजगी जताई है। जल्द ही समस्या का हल होगा।

CG Politics बता दें, कि कोरोना के बाद से लगातार ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ है। इससे पहले भी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा ट्रेनें रद्द की गई थीं। इसे लेकर सीएम भूपेश बघेल के साथ-साथ भाजपा सांसदों ने भी रेल मंत्री वैष्णव से बात की थी। इसके बाद कुछ ट्रेनें बहाल हुई थीं, लेकिन बाद में नए सिरे से ट्रेनों को रद्द कर दिया गया।

त्योहारी सीजन में ट्रेनें बंद होने से आमलोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। जिन सांसदों का लापता बताते हुए पोस्टर जारी किया गया है। उनमें बिलासपुर सांसद अरूण साव, महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू, रायगढ़ सांसद गोमती साय, कांकेर सांसद मोहन मंडावी, सरगुजा सांसद रेणुका सिंह, राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय, जांजगीर सांसद गुहाराम अजगले, दुर्ग सांसद विजय बघेल और रायपुर सांसद सुनील सोनी शामिल हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button