CG News : नदी में मिली युवक की लाश, दो दिन से था लापता, पुलिस जांच में जुटी…

CG News

बालोद। CG News शहर से लगे तांदुला नदी में गुरूवार को युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : मासूम बच्ची को लेकर महिला पुटू लेने गई थी जंगल, जंगली सुअर के हमले से बच्ची घायल…

बता दें कि मृतक की शिनाख्त लोकेश साहू 38 वर्ष निवासी हीरापुर के रूप में की है। पुलिस ने जब गांव के लोगों से पूछताछ किया तो बताया कि युवक पिछले 2 दिनों से लापता था। परिवार वाले इसकी तलाश कर ही रहे थे कि इसकी लाश नदी के बीचों बीच मिली। जानकारी मिलते ही परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

aad

बालोद थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि अभी इस बात की जांच की जा रही है कि युवक ने खुदकुशी की या फिर वो नदी में गिर गया। चूंकि इस रास्ते पर एनीकट बना हुआ है और यहां से लोग बालोद आना-जाना करते हैं। एनीकट में पिछले दिनों बहाव काफी तेज था, तो ये भी आशंका जताई जा रही है कि युवक इसमें गिर गया होगा।

Read More : CG News : ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में शिक्षक सम्मान समारोह 4 को…

वहीं इस एंगल पर भी जांच की जा रही है कि कहीं किसी ने हत्या करके तो उसकी लाश यहां नहीं डाल दी। लाश पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गई है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत की सही वजहों का खुलासा हो सके।

Related Articles

Back to top button