CG Crime : मवेशियों को कत्लखाना ले जाते युवक गिरफ्तार, दो फरार, वाहन में 3 मवेशी मिले मृत…

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के तिल्दा नेवरा पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम भूमिया के सड़क किनारे खड़े आयशर वाहन से 38 नग मवेशी जब्त किए है। जिसमें से तीन मवेशी मृत हालत में मिले। वहीं मामले में वाहन के खलासी को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : नशे में धुत लड़के पहुंचे लड़कियों की बर्थ डे पार्टी में, छत से धक्का देकर की युवक की हत्या…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम भूमिया के पास रोड किनारे आयशर वाहन क्रमांक सीजी 04 एनएच 1016 में अवैध रूप से 38 नग मवेशी रखे हुए है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस तो वाहन का खलासी आरोपी सूर्या रात्रे 24 वर्ष निवासी वार्ड क्र.14 लौदा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, तो उसने अपना जुर्म स्वीकार किया है।

aad

आरोपी ने बताया कि रांवाभाठा रायपुर स्थित तिवारी ट्रांसपोर्ट से अरुण तिवारी नामक व्यक्ति के द्वारा वाहन में अवैध रूप से मवेशी को ग्राम सांकरा तालाब के पास से भरकर कलमना नागपुर कत्लखाना ले जाना है। जिसके कहने पर ड्राइवर शेखू के साथ गाड़ी लेकर ग्राम सांकरा आकर पशुओं को गाड़ी में भरकर परिवहन करने के दौरान ग्राम भूमिया नाज ढाबा के पास रोड किनारे वाहन को

Read More : CG Crime : खून से लथपथ मिली व्यापारी की लाश, सीने पर पत्थर पटक कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

मोड़ने के दौरान वाहन का पिछला चक्का रोड के निचे चले जाने से तथा पास के ढाबा वाले आ जाने पर डर के कारण भाग गए। वहीं ड्राइवर शेखू के द्वारा गाड़ी एवं लोड मवेशी के देखरेख के लिए रूकने के दौरान पुलिस वालों के द्वारा पकड़ लेना बताया। जिससे पुलिस ने मवेशी व वाहन को जब्त कर लिया है। जीवित 35 मवेशियों को उज्जवल गौशाला बंजारी धाम रांवाभाठा में भेज दिया है। वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button