Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सेंटरिंग प्लेट एवं रॉड चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 95 हजार का सामान जब्त...

Rohit Banchhor
1 Sep 2022 9:44 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के कटघोरा पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो चोर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 31 नग लोहे के सेटिरिंग प्लेट व 50 से 60 किलो सरिया जब्त की है। Read More : CG Crime : खून से लथपथ …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के कटघोरा पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो चोर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 31 नग लोहे के सेटिरिंग प्लेट व 50 से 60 किलो सरिया जब्त की है।

Read More : CG Crime : खून से लथपथ मिली व्यापारी की लाश, सीने पर पत्थर पटक कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि बीती रात आरएमएन कंपनी के साइट से सेंटरिंग प्लेट व सरिया चोरी हुई थी। जिससे पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी चंद्रकुमार जायसवाल 22 वर्ष निवासी मोंगरा बस्ती व विनय कर्ष 22 वर्ष निवासी आंछीदादर को गिरफ्तार किया है।

aad

पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 31 नग लोहे के सेंटरिंग प्लेट व 50 से 60 किलो का लोहे का सरिया जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 95 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story