CG Breaking : इस दिन से शुरू हो रहा रोड सेफ्टी टूर्नामेंट, राजधानी में खेला जायेगा सेमिफाइनल और फाइनल के मुकाबले, सचिन तेंदुलकर, युवराज, सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ी होंगे शामिल…

 

 

Cricket Story

 

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज होने जा रहा है। इस बार इस सीरीज का आयोजन देश के अलग-अलग शहरों में हाे रहा है। पिछली बार पूरी सीरीज रायपुर में ही खेली गई थी। सूत्रों की माने तो इस बार रायपुर में सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले ही खेले जाएंगे। ये एक मात्र सीरीज है जिसमें सचिन प्रोफेशनली क्रिकेट खेलते दिखते हैं।

CG Breaking

 

 

 

इसमें सचिन इंडिया के पुराने लिजेंड खिलाड़ी जिनमें युवराज सिंह, सहवाग जैसे खिलाड़ियों के साथ बतौर कप्तान मैदान में उतरते हैं। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के प्रयासों से पिछली बार रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का सफल आयोजन कराया गया था। जिसमे ओलिंपिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने अपनी अहम् भूमिका निभाई थी।

 

CG Breaking

 

सड़क सुरक्षा का संदेश देने वाली इस सीरीज को परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और अनुराग सिंह ठाकुर की मंजूरी के बाद लॉन्च किया जा रहा है। 10 सितंबर से 1 अक्टूबर तक इन क्रिकेट मैच सीरीज का आयोजन होगा। देहरादून, कानपुर और इंदौर जैसे शहरों में ओपनर मुकाबले होंगे। इस सीरीज का के दो सेमीफाइनल और फाइनल मैच रायपुर में खेले जाएंगे।

 

aad

 

 

होटल के कमरे बुक

रायपुर के मेफेयर रिजॉर्ट में ही क्रिकेटर्स के ठहरने का प्लान है। सूत्रों के अनुसार रिजॉर्ट में अक्टूबर के दो सप्ताह के लिए आम लोगों को एंट्री नहीं दी जा रही है। इस बीच ही खिलाड़ी रायपुर आएंगे यहीं रहेंगे। पूरी तरह से रिजॉर्ट को हाइ सिक्योरिटी जोन में बदल दिया जाएगा। क्रिकेटर्स की सुरक्षा का जिम्मा रायपुर पुलिस संभालेगी।

 

Related Articles

Back to top button