Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार बना कहर, दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल...

Rohit Banchhor
1 Sep 2022 3:18 PM GMT
Big Accident
x

रायपुर। CG Accident राजधानी में तेज रफ्तार वाहनों का कहर नहीं थम रहा है। आज फिर दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा ही है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने ट्रक व बस चालकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। Read More …

Big Accident

रायपुर। CG Accident राजधानी में तेज रफ्तार वाहनों का कहर नहीं थम रहा है। आज फिर दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा ही है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने ट्रक व बस चालकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : CG Accident : किसान बैलों को लेकर जा रहा था खेत, तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, तीनों की मौत…

बता दें कि गिरौद गांव के संगवारी ढाबा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची 112 की टीम ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है।

aad

वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी घटना रिंगरोड नंबर 1 के सरोना स्थित जीप शो रुम के पास की है। बताया जाता है कि ऑरेंज कलर की मिनी बस ने पैदल जा रहे युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही डीडीनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Next Story