CG Accident : कैप्सूल वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर…

बिलासपुर। CG Accident जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम बकरकुदा के पास सामने से आ रही कैप्सूल वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, ससुर-दामाद की मौत…

बता दें कि मृतक हितेश पिपलवा 44 वर्ष नगरी चौक का रहने वाला था। बताया जाता है कि वह बुधवार को अपने दो साथी मनीष पारिक और दीपक कटेलिया के साथ किसी काम से मल्हार गया था। जिसके बाद देर रात तीनों वापस बिलासपुर लौट थे तभी ग्राम बकरकुदा के पास पचपेड़ी की ओर से आ रही कैप्सूल वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया।

aad

टक्कर लगते ही हितेश सड़क पर गिर पड़ा और वाहन उनके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को घायल मनीष और दीपक ने बताया कि वाहन ने बाइक को सामने से टक्कर मारी थी। हितेश सड़क पर गिरा और वे दोनों दूर किनारे जा गिरे, जिसके चलते उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी। हादसे के बाद वाहन छोड़कर चालक भाग निकला। पुलिस मामले में आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Related Articles

Back to top button