ACCIDENT : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस…

 

 

एस के मिनोचा: मनेंद्रगढ़। जिले के झगराखाण्ड थाना अंतर्गत पुलिस चौकी कोड़ा क्षेत्र में बुधवार की शाम अज्ञात वाहन चालक ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई वही अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और वाहन की तलाश शुरू कर दी गई है।

उपरोक्त संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम खड़गवां थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गढ़तर निवासी 19 वर्षीय युवक बीरबल सिंह पिता शंकर सिंह अपने दादा को छोड़ने कोड़ा आया हुआ था। जब वह वापस अपने घर जा रहा था इसी दौरान कोड़ा में ही सामने से आ रहे गाड़ी के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार को ठोकर मार दी।

 

ACCIDENT

 

 

वाहन की गति का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के ग्रामीणों ने दुर्घटना की जानकारी तत्काल पुलिस चौकी कोड़ा को दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मरचुरी में रखवा दिया।

 

aad

 

 

गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और ठोकर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। इस संबंध में कोड़ा प्रभारी दिनेश्वर प्रसाद रवि का कहना है कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसके बाद उसके शव को मरचुरी में रखवा दिया गया था। ठोकर मारने वाले वाहन चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जायेगा।

 

 

Related Articles

Back to top button