Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

VIRAL VIDEO : बॉलीवुड गानों पर जमकर थिरकी ये जापानी लड़कियां, वीडियों हुआ वायरल...

Sharda Kachhi
31 Aug 2022 10:20 AM GMT
VIRAL VIDEO
x

नईदिल्ली I सोशल मीडिया में आये दिन एक से बढ़ कर एक वीडियों वायरल होते रहते है. और इन दिनों बॉलीवुड गानों और फिल्मों का क्रेज अब सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि दुनियाभर में लोग अब हिंदी गानों के दीवाने बने घूम रहे हैं. बॉलीवुड की ऐसी तमाम फिल्में …

VIRAL VIDEO

नईदिल्ली I सोशल मीडिया में आये दिन एक से बढ़ कर एक वीडियों वायरल होते रहते है. और इन दिनों बॉलीवुड गानों और फिल्मों का क्रेज अब सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि दुनियाभर में लोग अब हिंदी गानों के दीवाने बने घूम रहे हैं. बॉलीवुड की ऐसी तमाम फिल्में हैं, जिन्होंने विदेशों में भी अच्छी खासी कमाई की है और गानों की तो क्या ही बात करें. गाने तो एक से बढ़कर एक हैं, जिन्हें लोग सुनना और गुनगुनाना पसंद करते हैं. आजकल तो विदेशी लोग भी बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं और अपने मूव्स और एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लेते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Mayo Japan (@mayojapan)

View this post on Instagram

A post shared by Mayo Japan (@mayojapan)

aad

इन 'वायरल रील्स' में आप उन्हें साड़ी और सूट से लेकर जापान की ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करते देख सकते हैं। बीते हफ्ते इन लड़कियों ने एश्वर्या राय बच्चन की मशहूर फिल्म 'ताल' के गीत पर डांस कर पब्लिक का दिल जीत लिया था। जी हां, जब वे बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्मों के गीतों पर नाचती हैं तो भैया… भारतीय उन्हें देखने से खुद को रोक नहीं पाते! इन 'वायरल रील्स' में आप उन्हें साड़ी और सूट से लेकर जापान की ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करते देख सकते हैं।

Next Story