Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Student Union Election : छात्र संघ चुनाव में अजब नजारा, वोट के लिए लड़कियों के पकड़े पैर, दंडवत होकर वोट देने की लगाई गुहार, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
31 Aug 2022 3:24 AM GMT
Student Union Election
x

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान (Rajasthan Student Union Election Voting Update) में अजब नजारा देखने को मिला। जब चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मतदान करने आ रहे छात्र-छात्राओं के पैरों को पकड़ लिया। कैंडिडेट्स ने वोटरों से दंडवत होकर वोट की गुहार लगाई। इस दौरान कुछ …

Student Union Election

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान (Rajasthan Student Union Election Voting Update) में अजब नजारा देखने को मिला। जब चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मतदान करने आ रहे छात्र-छात्राओं के पैरों को पकड़ लिया। कैंडिडेट्स ने वोटरों से दंडवत होकर वोट की गुहार लगाई। इस दौरान कुछ उम्मीदवारों ने छात्राओं के पैर भी पकड़ लिए। छात्र संघ के प्रत्याशी सभी छात्र-छात्राओं के पैर पकड़कर अपने पक्ष में वोट देने की मनुहार करते दिखे। जानिए छात्र संघ चुनाव में कहां-किससे है मुकाबला.

जिले में कुल 12 कॉलेज में छात्रसंघ के चुनाव हो रहे। चुनावों को देखते हुए कॉलेजों पर भारी पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया। इस दौरान एक कैंडिडेट ने वोटिंग की गुहार लगाते हुए लड़कियों के पैर तब तक पकड़े रखा जब तक उन्होंने वोट देने का वादा नहीं किया।

ब्रज यूनिवर्सिटी से तीन प्रत्याशी मैदान में हैं। ABVP से हितेश फौजदार, NSUI से पुष्पेंद्र और निर्दलीय राहुल शर्मा मैदान में हैं। ब्रज यूनिवर्सिटी में कुल 239 मतदाता हैं। जो अपने मत का इस्तेमाल कर रहे। ब्रज यूनिवर्सिटी के तीनों प्रत्याशियों की बराबरी की टक्कर मानी जा रही है।

Next Story