Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shocking : सात अजूबे में से एक इस अजूबे का बदलने वाला है नाम! सदन में रखा जायेगा प्रस्ताव, जानिए क्या वजह...

Sharda Kachhi
31 Aug 2022 6:23 AM GMT
Shocking
x

आगरा : देश के एक सात अजूबों में से एक ताजमहल का नाम जल्द ही बदल सकता है. बुधवार यांनी आज आगरा नगर निगम में ताजमहल का नाम बदलकर तेजो महालय करने का प्रस्ताव लाया जाएगा। READ MORE :Film Fare Award 2022 : रणवीर सिंह से लेकर कृति सेनन तक फिल्मफेयर अवार्ड्स में …

Shocking

आगरा : देश के एक सात अजूबों में से एक ताजमहल का नाम जल्द ही बदल सकता है. बुधवार यांनी आज आगरा नगर निगम में ताजमहल का नाम बदलकर तेजो महालय करने का प्रस्ताव लाया जाएगा।

READ MORE :Film Fare Award 2022 : रणवीर सिंह से लेकर कृति सेनन तक फिल्मफेयर अवार्ड्स में छाए ये सुपरस्टार, देखें लिस्ट किस सितारें ने अपने नाम किया कौन सा अवार्ड…

आज दोपहर तीन बजे से होने वाले नगर निगम सदन के अधिवेशन में यह प्रस्ताव ताजगंज के भाजपा पार्षद शोभाराम राठौर पेश करेंगे। पार्षद राठौर का कहना है कि उन्होंने प्रस्ताव संख्या 4(7) में इसके संबंध में कई तथ्य रखे हैं, जिनके आधार पर नाम बदलने का प्रस्ताव सदन के सामने रखा जाएगा।

aad

पार्षद शोभाराम राठौर के मुताबिक, मुगल रोड, घटिया आजम खां समेत कई सड़कों, चौराहों के नाम बदले गए हैं। इसलिए अब वक्त आ गया है कि ताजमहल का नाम भी बदलकर तेजो महालय किया जाए। वह ऐतिहासिक तथ्यों को सदन में रखेंगे और नाम बदलने पर समर्थन मांगेंगे। बता दें कि हिंदूवादी संगठन लगातार ताजमहल को तेजो महालय बताते आ रहे हैं। इसे लेकर कई बार विवाद भी खड़ा हो चुका है।

Next Story