पति के सोते ही पत्नी करती थी रासलीला, ससुर ने इतने मर्दों के साथ बहु को पकड़ा रंगे हाथ, कि उड़ गए बेटे के होश…

 

Oh My God

 

पाली : राजस्थान के पाली जिले एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहा एक औरत की करतूत सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे. दरअसल आधी रात में पति के सोते ही पत्नी अपने आशिकों को बुला लेती थी. जिसके बाद बगल के कमरे में जाकर गंदा काम करती थी. फिर एक दिन ससुर ने दो मर्दों के साथ सोते हुए बहू को निर्वस्त्र हालत में देख लिया. इसके बाद महिला ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर ससुर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

 

READ MORE :Anupama में आएगा एक नया ट्विस्ट, नशे में धुत होकर अनुज इनके सामने खोल देगा अपने दिल के सारे राज, फिर

 

 

बता दे कि ये पूरा मामला राजस्थान के पाली जिले का है. अवैध सबंधों के चलते बहू ने अपने ससुर का कत्ल कर दिया. ससूर ने बहू को उसके दो आशिकों के साथ निर्वस्त्र पकड़ लिया था. दोनों भागने की कोशिश करने लगे तो ससुर ने दोनो को रोक लिया. फिर तीनों ने मिलकर ससुर को लाठियों से इतना पीटा कि उसकी अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने तत्परता दिखाई और उसके बाद आरोपियों को देर रात दबोच लिया.

 

ad 2

 

मामले की जांज सोजत पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि विलावास नवोड़ा गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने ससुर की हत्या कर दी. उसका दिव्यांग पति चीखता रहा, लेकिन बहू के सिर पर खून सवार था. सोजत पुलिस ने बताया कि दिव्यांग धर्माराम ने पुलिस को बताया कि पत्नी भूरकी देवी 25 का काफी समय से कुछ लोगों के साथ अवैध संबध थे. इस बारे में पिता चंपालाल को भी पता था. पिता अक्सर पत्नी को टोकते थे और घर बार संभालने की बात कहते थे, लेकिन वह उनकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती थी.

पति के सोते ही प्रेमियों को बुलाती थी घर

पति धर्माराम ने पुलिस को बताया कि पत्नी भूरकी देवी कुछ दिन मान भी गई थी, लेकिन फिर से उसने गंदा काम किया. मेरे सो जाने के बाद उसने अपने दो परिचितों को घर में बुला लिया और उनके साथ दूसरे कमरे में चली गई. वहां जाने के बाद तीनों गंदा काम करने लगे तो इस बारे में पिता को पता चल गया. वे कमरे में पहंच गए तो तीनों को संदिग्ध हालत में देख लिया.

 

READ MORE :विक्की कौशल ने इस अंदाज में किया कैटरीना को प्रपोज, कहा- मुझसे शादी करोगी? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

 

 

दोनों लड़के वहां से भागने लगे तो पिता ने शोर मचा दिया. धर्माराम भी जाग गया. जब ससुर ने बहू को दोनों युवकों के साथ अपत्तिजनक हालत में देखा तो बहू ने दोनों के साथ मिलकर ससुर चंपालाल को डंडो से पीटा. बाद में अधमरी हालात में चंपालाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में भूरकी देवी, रमेश और ओटाराम को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Related Articles

Back to top button