MP News : गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जाने नहीं मिला एम्बुलेंस, पति ठेले पर लेकर पहुंचा अस्पताल, हुआ वीडियो वायरल…

MP News

दमोह। MP News जिले में एम्बुलेंस नहीं मिलने से एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी को ठेले पर लेकर अस्पताल पहुंचाया। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों की इसकी जानकारी हुई और मामले को जांच में लिया है।

Read More : MP News : दो दिनों से लापता दामाद का मिला नदी में शव, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि घटना जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर स्नेह गांव में मंगलवार की है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो सार्वजनिक हुआ है जिसमें कैलाश अहिलवाल अपनी पत्नी को ठेले पर अस्पताल ले जाता दिखाई दे रहा है। अहिलवाल ने कहा कि मंगलवार को उनकी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने लगी तो उन्होंने सरकारी एंबुलेंस सेवा को फोन किया, लेकिन दो घंटे तक कोई एंबुलेंस नहीं आई,

aad

जिसके बाद उन्होंने पत्नी को ठेले पर बिठाया और स्थानीय आरोग्य केंद्र ले गया, जहां कोई डॉक्टर या नर्स मौजूद नहीं थी। मामले में हट्टा ब्लॉक के चिकित्सा अधिकारी आर पी कोरी ने कहा कि उन्हें वीडियो मिला है और इसकी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि संबंधित कर्मचारियों को नोटिस जारी किया जाएगा कि गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस मुहैया क्यों नहीं कराई गई।

Read More : MP News : जंगल से हुई पांच भैसों की चोरी, ग्रामीणों ने बछड़ों को लेकर एसपी ऑफिस में किया प्रदर्शन…

कोरी ने कहा कि बाद में महिला को सरकारी एंबुलेंस में हट्टा ले जाया गया, जहां उचित इलाज नहीं मिलने पर उसे दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, अब वह चिकित्सकीय देखरेख में है।

Related Articles

Back to top button