Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : चाय के लिए दुकानदार ने चाकू मारकर की हत्या, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
31 Aug 2022 4:37 PM GMT
MP Crime
x

जबलपुर। MP Crime एक कप चाय के लिए चाकू मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : MP Crime : हथियारों का मिला जखीरा, 11 पिस्टल, 8 देसी कट्टा समेत 8 जिंदा …

MP Crime

जबलपुर। MP Crime एक कप चाय के लिए चाकू मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : MP Crime : हथियारों का मिला जखीरा, 11 पिस्टल, 8 देसी कट्टा समेत 8 जिंदा कारतूस जब्त, किन्नर समेत चार गिरफ्तार…

बता दें कि मृतक का नाम रफी है। मृतक बदमाश है, उसके खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज है। वहीं आरोपी का नाम मुक्कदर है, जो चाय नास्ता का दुकान चलाता है। बताया जाता है कि मृतक आज सुबह आरोपी के दुकान में आया और चाय नास्ता करने के बाद बिना पैसे दिए जाने लगा। जिससे आरोपी मुक्कदर ने पैसे मांगे, तो रफी ने उसके साथ मारपीट किया।

aad

जिससे गुस्से में आकर मुक्कदर ने रफी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी मुक्कदर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story