KRK Arrest : गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी KRK की तबीयत, सीने में उठा दर्द, अस्पताल में कराया गया भर्ती…

 

KRK Arrest

मुंबई : कमाल आर खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. खुद को क्रिटिक बताने वाले केआरके अपने विवादित ट्वीट की वजह से परेशानी में फंस चुके हैं. कमाल आर खान को बीते दिन मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया, लेकिन गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद केआरके की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

 

READ MORE : अगर आपके घर में भी लगा है यह पौधा तो हटाएं तुरंत, घर में आती है दरिद्रता, दुर्भाग्य में बदल जाता है सौभाग्य…

 

केआरके की बिगड़ी तबीयत

केआरके की गिरफ्तारी के बाद बोरिवली कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेजने का फैसला सुनाया. लेकिन गिरफ्तारी के बाद कमाल आर खान की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के शताब्दी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

 

 

क्यों हुई केआरके की गिरफ़्तारी 

दरअसल, कमाल आर खान के खिलाफ मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद उन्हें बीते दिन पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया. केआरके के खिलाफ शिकायत युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी.

 

aad

 

कमाल आर खान की गिरफ्तारी साल 2020 में दर्ज हुए एक केस की वजह से हुई है. केआरके पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट किए. गिरफ्तारी के बाद केआरके को बोरिवली कोर्ट में पेश किया गया, सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया. लेकिन फिर अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से केआरके को अस्पताल ले जाना पड़ा.

 

 

Related Articles

Back to top button