Happy Birthday Rajkumar Rao : स्कूल के दिनों में नहीं थे फीस भरने के पैसे, लड़की के चक्कर में पिटे 25 लड़को से, जानें राजकुमार से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से…

Happy Birthday Rajkumar Rao

 

मुंबई : सपनों की नगरी में कुछ कर दिखाने के जज्बे के साथ आए राजकुमार ने कड़े संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है। अपने अभिनय के बल पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाले राजकुमार आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं, राजकुमार राव का जन्म 31 अगस्त, 1984 को गुड़गांव में हुआ था। राजकुमार रओ के जीवन में एक वक्त ऐसा था कि राजकुमार के परिवार के पास स्कूल उनकी फीस भरने तक के पैसे नहीं थे। ऐसे समय में उनके शिक्षक ने दो साल तक उनका खर्च उठाया था.

 

 

 

Happy Birthday Rajkumar Rao बता दे कि राजकुमार राव जब 11वीं क्लास में थे, तभी उन्होंने सोच लिया था कि उन्हें आगे चलकर एक्टर बनना है. फिल्मों में आने से पहले राजकुमार राव छोटे-मोटे विज्ञापन में काम करके अपना गुजारा किया करते थे.

 

READ MORE :South Korean actress death : साऊथ कोरिया की इस फेमस एक्ट्रेस की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- बहुत हुआ अब…. जी नहीं पाउंगी…

 

 

एकता कपूर ने दिया पहला ब्रेक

Happy Birthday Rajkumar Rao राजकुमार राव को ब्रेक जानी-मानी बॉलीवुड निर्माता एकता कपूर ने दिया. उनकी फिल्म का नाम लव, सेक्स और धोखा था. वह रागिनी एमएमएस में भी दिखाई दिए. ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट निकलीं, सभी ने राजकुमार राव के अभिनय को खूब सराहा. बस यहीं से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. फिल्मों में आने से पहले राजकुमार राव छोटे-मोटे विज्ञापन में काम करके अपना गुजारा किया करते थे. लेकिन कभी-कभी उन्हें अपने दोस्तों से भी उधार मांगना पड़ता था.

 

aad

 

मारने आ गए थे 25 लड़के


राजकुमार राव ने अपने बचपन के प्यार के बारे में बताते हुए कहा था कि वह मैं गुड़गांव के मॉर्डन फैंसी ब्लू बेल्स स्कूल में पढ़ाई करने चले गए. उसी स्कूल में मैंने एक लड़की को बास्केटबॉल खेलते देखा. फिर दोनों ने डेटिंग भी शुरू की लेकिन उस लड़की का पहले से एक बॉयफ्रेंड था.

 

 

राजकुमार ने बताया था कि जब उस लड़की के बॉयफ्रेंड को पता चला वह लड़की उन्हें डेट कर रही है, तो वह लड़के लेकर मुझे मारने आए. लॉ कॉलेज के 25 जाट लड़के राजकुमार राव को मारने आए थे. राजकुमार को 25 लड़कों बहुत मारा.

 

 

बता दें कि राजकुमार राव ने ‘क्वीन’, ‘शाहिद’, ‘सिटीलाइट्स’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘शादी में जरूर आना’, ‘न्यूटन’, ‘फन्ने खां’, ‘स्त्री’, ‘रूही’ जैसी कई फिल्में कीं. राजकुमार राव ने पिछले साल ही एक्ट्रेस पत्रलेखा से शादी की. दोनों की मुलाकात FTII पुणे में हुई थी.

 

Related Articles

Back to top button